सलमान खान की 'भारत' का पोस्टर हुआ वायरल, Twitter पर लगे 'भाईजान के नारे'

सलमान खान की 'भारत' का पोस्टर हुआ वायरल, Twitter पर लगे 'भाईजान के नारे'

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम और पसंदीदा एक्टर हैं. उनकी फैन फॉलोइनिंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पोस्टर लॉन्च होते ही ट्विटर पर फैंस ने भाई जान के नारे लगाने शुरू कर दिए. 

सलमान खान की 'भारत' का पोस्टर हुआ वायरल, Twitter पर लगे 'भाईजान के नारे'

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने आज अपनी फिल्म 'भारत' का नया पोस्टर लॉन्च का दिया है. फिल्म के इस पोस्टर में सलमान ग्रे शेड में नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा कि जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी पर है, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है. इसी के साथ सलमान ने फिल्म की टीम कैटरीना कैफ, अली अब्बास जफर, अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बू को टैग किया है. 

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम और पसंदीदा एक्टर हैं. उनकी फैन फॉलोइनिंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पोस्टर लॉन्च होते ही ट्विटर पर फैंस ने भाई जान के नारे लगाने शुरू कर दिए और लोगों ने सलमान के इस पोस्टर को वायरल कर दिया है. 

सलमान ने शेयर किया 'भारत' फिल्म का पोस्टर, बोले- 'इससे ज्यादा रंगीन है मेरी जिंदगी'

 

एक ट्विटर यूजर ने सलमान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि साल 2050... जज कहेगा कि सलमान खान हाजिर हो और भाई इस अंदाज में पहुंचेंगे. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि इस पोस्टर को देखने के बाद तो अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर पाना मुश्किल हो रहा है. 

बता दें कि इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएंगी. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news