Mithun Chakraborty के बेटे Namashi की फिल्म 'Bad Boy' का पोस्टर Salman Khan ने किया रिवील

'बैड बॉय' फिल्म से मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

Mithun Chakraborty के बेटे Namashi की फिल्म 'Bad Boy' का पोस्टर Salman Khan ने किया रिवील
फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: 'घायल', 'दामिनी', 'घातक', 'फटा पोस्टर निकला हीरो' जैसी फिल्में बना चुकी राज कुमार संतोषी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड बॉय (Bad Boy)' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 'बैड बॉय' फिल्म से मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. सलमान खान ने 'बैड बॉय' का पोस्टर शेयर करने के साथ नमाशी को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी है साथ ही पोस्टर को लाजवाब बताया है. 

सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और नए कलाकारों को वो इस तरह से प्रोत्साहित करते हैं. नमाशी का भी पोस्टर शेयर कर उन्होंने उनकी आने वाली फिल्म के लिए आल द बेस्ट कहा है. सलमान खान लॉकडाउन के चलते लंबे समय से अपने फार्म हाउस पर फंसे हुए ते लेकिन अब वो अपने घर पहुंच गए हैं. वहीं बात फिल्म 'बैड बॉय' की करें तो राज कुमार संतोषी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. पिछले 30 सालों में संतोषी ने बॉलीवुड को कई बेतरीन फिल्में दी हैं और 'बैड बॉय' से भी कुछ इसी तरह की उम्मीद हैं. 

'बैड बॉय' की स्किप्ट से लेकर निर्देशन पर जबरदस्त काम हुआ है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. नमाशी के साथ आमरीन कुरैशी नजर आएंगी. अमरीन भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में दोनों ही नए चेहरे देखने को मिलेंगे. राज कुमार संतोषी की लंबे समय बाद कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं. 'बैड बॉय' को साजिद कुरैशी, अक्षय जयंति लाल गड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

ये भी देखें-

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमासी की ये पहली फिल्म है ऐसे में दर्शकों को उनसे काफी उम्मीद हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में उनका अंदाज दिल जीतने वाला है लेकिन अब देखना होगा फिल्म में अपने अभिनय से वो दर्शकों का कितना मनोरंजन करते हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें