Salman Khan मई में करेंगे 'सिकंदर' का शूट शुरू, गोली वाले इंसिडेंट के बाद नहीं कैंसिल किया शेड्यूल!- रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow12210893

Salman Khan मई में करेंगे 'सिकंदर' का शूट शुरू, गोली वाले इंसिडेंट के बाद नहीं कैंसिल किया शेड्यूल!- रिपोर्ट

Salman Khan Movies: लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान मई महीने के आखिरी में सिकंदर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपने घर पर हुए हमले के बाद भी शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं किया है. 

सलमान खान  सिकंदर

Salman Khan Sikander: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ईद के मौके पर अपनी नई एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'सिकंदर' अनाउंस की थी. लेकिन ईद के कुछ दिन बाद ही सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग इंसीडेंट हो गया था. ऐसे में कयास लग रहे थे कि भाईजान अपने प्रोजेक्ट्स को कुछ समय के लिए टाल सकते हैं. लेकिन हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan Movie) जल्द ही अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

मई में शुरू होगी सिकंदर की शूटिंग!

मिडडे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan Sikander) एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'सिकंदर' का पहला शेड्यूल मई में शुरू करेंगे. फिल्म का डायरेक्शन मुरुगादॉस करेंगे, जो फिलहाल तमिल स्टार शिवकार्तिकेयन के साथ एक्शन मूवी SK23 शूट कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर मुरुगादॉस अपने अगले दो महीने का समय हिंदी और तमिल प्रोजेक्ट्स को देंगे. वह सिकंदर के फ्लोर पर जाने से पहले SK23 के ज्यादातर हिस्से को पूरा करना चाहते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, मुरुगादॉस मई में 'सिकंदर' का पहला शेड्यूल शूट करने के बाद, जून में शिवकार्तिकेयन की फिल्म खत्म करने के लिए वापस जाएंगे. फिर वह जुलाई से सलमान की फिल्म को पूरा समय देंगे.   

जल्द लाडली सुहाना खान संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहरुख खान! बिग बजट होगी सुजॉय घोष की ये फिल्म

ईद पर अनाउंस की थी फिल्म

बता दें, सलमान खान (Salman Khan New Films) ने नई फिल्म 'सिंकदर' का ऐलान ईद के दिन किया था. फिल्म के ऐलान के साथ ही सलमान खान ने बताया था कि 'सिकंदर' अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें, सलमान खान स्टारर 'सिकंदर' का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. साजिद और सलमान, 'सिकंदर' से पहले 'किक' समेत कई फिल्मों के लिए साथ आ चुके हैं. 

नीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

Trending news