फायरिंग के बाद सलमान खान के शेड्यूल में नहीं आएगा बदलाव, क्या भाईजान बदलेंगे अपार्टमेंट?
Advertisement
trendingNow12205375

फायरिंग के बाद सलमान खान के शेड्यूल में नहीं आएगा बदलाव, क्या भाईजान बदलेंगे अपार्टमेंट?

Salman Khan: बीते दिन सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी. इसके बाद से कहा जा रहा था कि सलमान के प्लान में अब कुछ बदलाव आएंगे, पर ऐसा नहीं है. साथ ही सलमान के घर बदलने की खबरों पर भी अपडेट आया है. 

फायरिंग के बाद सलमान खान के शेड्यूल में नहीं आएगा बदलाव, क्या भाईजान बदलेंगे अपार्टमेंट?

Salman Khan: 14 अप्रैल यानी बीते दिन सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर कुछ ऐसा हुआ, जिसने सबको हैरान कर दिया. भाईजान के घर के बाहर हुई फायरिंग थी. इसके बाद से अभिनेता चर्चा में बने हुए हैं और कहा जा रहा है कि सलमान के प्लान में कुछ बदलाव आ सकते हैं. मगर सामने आए अपडेट के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. सलमान इस घटना की वजह से अपने काम पर किसी भी तरह का असर नहीं पड़ना देना चाहते हैं. 

क्या सलमान काम से ब्रेक लेंगे? 

फायरिंग के बाद से ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान कुछ दिन के लिए काम से ब्रेक लेंगे. मगर इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. सलमान इस घटना पर बिना ध्यान दिए अपने काम पर फोकस करेंगे. भाईजान ने अपने दोस्तों और इंडस्ट्री के सितारों को इस घटना की चिंता ना करने के लिए कहा है. साथ ही अभिनेता ने कुछ दिन तक गैलेक्सी अपार्टमेंट में आने से बचने को भी कहा है.

फायरिंग के बाद सलमान खान ने गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने से किया इनकार, पूजा भट्ट बोलीं- 'सुरक्षा एक भ्रम है...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या भाईजान बदलेंगे अपार्टमेंट? 

सलमान खान को लेकर सामने आ रहे अपडेट में ऐसा भी कहा जा रहा था कि वो अब गैलेक्सी अपार्टमेंट की जगह किसी और घर में रहेंगे. मगर यह सच नहीं है. इंडिया टुडे से बात करते हुए सोर्स ने दूसरे घर में जाने के प्लान से साफ इंकार कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

डर को ऐसे दूर भगाती हैं सुष्मिता सेन, खुद शेयर किया लाइफ मंत्रा

फैंस कर रहे हैं दुआ

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे को धमकी मिली हो. या फायरिंग जैसी घटना का सामना करना पड़ा हो. सलमान खान को पहले भी बहुत बार धमकियां मिल चुकी हैं. बहरहाल बीते दिन जो भी हुआ, उसके बाद से फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं.  अरबाज खान, शूरा से लेकर बाबा सिद्दीकी तक, कई लोग उनसे मिलने घर भी पहुंचे थे. 

 

 

 

Trending news