VIDEO : ईद से पहले सुनील ग्रोवर एंड टीम के साथ यहां धमाल मचाएंगे सलमान खान
Advertisement

VIDEO : ईद से पहले सुनील ग्रोवर एंड टीम के साथ यहां धमाल मचाएंगे सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुट चुके हैं. सलमान ने टेलीविजन शोज में फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है.

ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगे सलमान खान (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुट चुके हैं. सलमान ने टेलीविजन शोज में फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है.

कई टेलीविजन कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद अब सलमान खान कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे. बता दें कि कपिल शर्मा से फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने भी 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था. इसके बाद से सुनील कई शोज और लाइव कंसर्ट कर रहे हैं.

कपिल शर्मा के लिए 'बुरी खबर', सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए थामा डॉ. गुलाटी का हाथ

अब इन कलाकारों को सलमान खान का साथ भी मिल गया है. अब कपिल का शो छोड़ चुके इन सभी कलाकरों ने एक साथ कॉमेडी करने का फैसला किया है और जल्द ही ये सोनी चैनल पर 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' नाम से एक स्पेशल एपिसोड का प्रसारण होगा.

यह 2 घंटे का स्पेशल एपिसोड इ​सलिए भी खास है, क्योंकि इन कलाकारों के साथ इस स्पेशल शो में सलमान खान भी नजर आएंगे. सलमान अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन इस शो में करेंगे. 

बता दें कि अब तक कपिल शर्मा के शो का मंच एक ऐसा प्लेटफॉर्म था, जहां हर कोई अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचता था. सलमान खान ने भी अपनी सभी फिल्मों के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जरूर गए हैं, लेकिन इस बार सलमान ने कपिल को नहीं, बल्कि सुनील और अली को चुना है. 

इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो शूट की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं. अब चैनल ने खुद भी इसका एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है.

हालांकि, इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमो में सुनील दिखाई नहीं दे रहे, लेकिन वह इसका हिस्सा होंगे. बताया जा रहा है कि सुनील अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से प्रोमो शूट के लिए नहीं आ सके.

Trending news