#Throwback: जब सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ काम करने से किया था इनकार, मिला था ये रोल

सलमान खान को एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय भी थीं. लेकिन सलमान ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. 

#Throwback: जब सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ काम करने से किया था इनकार, मिला था ये रोल
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के एक्स लवर्स की बात हो और सलमान खान के ऐश्वर्या राय बच्चन को याद न किया जाए ऐसा नहीं हो सकता. साल 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के दौरान दोनों की नजदीकियों ने उन्हें खबरों में ला दिया था. इसी दौरान सलमान खान को एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय भी थीं. लेकिन जैसे ही सलमान को अपने रोल के बारे में डिटेल्स पता चलीं उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. 

साल 2000 में आई शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'जोश' पहले सलमान खान को ऑफर हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान ने ऐश्वर्या के रील लाइफ भाई का रोल प्ले किया था. यही रोल पहले सलमान खान को ऑफर हुआ था चूंकि सलमान उस समय ऐश्वर्या को डेट कर रहे थे इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. 

जब सलमान खान ने कहा- अगर मैंने ऐश्वर्या को मारा होता तो वो बचती नहीं

Shahrukh Khan and Aishwarya Rai

बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया था. खबरों की मानें तो सलमान के गुस्सैल स्वभाव की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आई थी. बाद में ऐश्वर्या ने सलमान खान के खिलाफ डोमेस्टिक वायलेंस की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता बी टॉउन के सबसे कंट्रोवर्सी किस्सों में से एक रहा है. 

क्या सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के 'हसबैंड' की वजह से छोड़ी 'धूम-4' !

Salman Khan and Aishwarya Rai Bachchan

फिलहाल दोनों अपनी निजी जिंदगी में खुश चल रहे हैं. ऐश्वर्या ने जहां 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी करके घर बसा लिया तो सलमान खान अभी बैचलर लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. सलमान की शादी बी टाउॅन का सबसे बड़ा सवाल है और सलमान का कहना है कि इस जनम में इस सवाल का कोई जवाब नहीं है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें