सलमान खान आज जोधपुर कोर्ट में होंगे हाजिर, पढ़िए क्या है पूरा मामला
Advertisement

सलमान खान आज जोधपुर कोर्ट में होंगे हाजिर, पढ़िए क्या है पूरा मामला

सलमान खान को व्यक्तिगत तौर पर अपर जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर ग्रामीण में शुक्रवार को हाजिर होना होगा. 

20 हजार मुचलके साथ ही उन्हें जमानत मिल जाएगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अवैध हथियार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को कोर्ट में पेशी करने के आदेश दिए हैं. सलमान खान को व्यक्तिगत तौर पर अपर जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर ग्रामीण में शुक्रवार को हाजिर होना होगा. हालांकि 20 हजार मुचलके साथ ही उन्हें जमानत मिल जाएगी. मामला पहले सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में चल रहा था, जहां से सलमान को बरी किया जा चुका है. 

जमानती मुचलके भरने के आदेश

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अऩुसार एक बार पहले भी जोधपुर कोर्ट का सलमान को बुलावा जा चुका है, लेकिन पिछली पेशी में सलमान के अधिवक्ता ने पुलिस प्रोटेक्शन का हवाला देकर हाजरी माफी पेश कर दी थी, जिसके चलते सलमान जोधपुर नहीं आए थे. शुक्रवार को फिर आर्म्स एक्ट मामले में सुनवाई है और सलमान को जिला एवं सेशन न्यायालय ग्रामीण में पेश होकर जमानती मुचलके भरने के आदेश हैं. 

‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में हैं व्यस्त 

गौरतलब है कि इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'टाइगर जिंदा है' सफल फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ केंद्रीय भूमिका में हैं. बता दें कि सलमान इससे पहले फिल्म 'वीर' और 'प्यार किया तो डरना क्या' में घुड़सवारी करते हुए नजर आ चुके हैं.

Trending news