सलमान ने इस अंदाज में कैटरीना को किया B'day विश, फैंस बोले- 'इस प्यार को क्या नाम दूं'
Advertisement
trendingNow1552573

सलमान ने इस अंदाज में कैटरीना को किया B'day विश, फैंस बोले- 'इस प्यार को क्या नाम दूं'

सलमान खान और कैटरीना कैफ रील लाइफ की हिट जोड़ी रहे हैं. अपनी को-एक्टर और दोस्त को विश करने के लिए सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. 

भारत फिल्म के सीन में कैटरीना के साथ सलमान (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 36 साल की हो गई हैं. कैटरीना ने इंडस्ट्री से दूर अपना बर्थडे फैमिली के साथ मेक्सिको में मनाया. एक्ट्रेस के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर कैटरीना को बधाई संदेश दिए. सलमान खान और कैटरीना कैफ रील लाइफ की हिट जोड़ी रहे हैं. अपनी को-एक्टर और दोस्त को विश करने के लिए सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. 

सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'भारत' फिल्म का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे कैटरीना. इस फोटो में सलमान स्कूटर चला रहे हैं और कैटरीना पीछे बैटी नजर आ रही हैं. 

36वें बर्थडे पर इस अंदाज में नजर आईं कैटरीना, व्हाइट बिकिनी लुक VIRAL

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday Katrinaaa... @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है. इस फोटो पर अबतक 11 लाख व्यूज मिल चुके हैं. समंदर किनारे कैटरीना का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कैटरीना ने इस फोटो को बर्थडे केक, मैक्सिकन फलैग और हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि सलमान के अलावा भी कैटरीना को उनके बॉलीवुड दोस्तों ने शुभकामनाएं दीं. कैटरीना कैफ ने हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' साइन की है. रोहित शेट्टी की यह फिल्म 'सिंघम' और 'सिंबा' की तरह कॉप ड्रामा सीरिज का हिस्सा होगी. इसमें अक्षय कुमार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जानी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news