अर्पिता खान के घर पहुंचे बप्पा मां सलमा ने आरती उतार कर किया स्वागत, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow1569769

अर्पिता खान के घर पहुंचे बप्पा मां सलमा ने आरती उतार कर किया स्वागत, VIDEO VIRAL

सलमान खान की बहन अर्पिता के घर भी गणपति का स्वागत किया. ढोल ताशे के बीच पधारे गजानन की आरती उतार कर सलमान और अर्पिता की मां सलमा खान ने बप्पा को घर में स्थापित किया. 

अर्पिता के घर आए बप्पा आरती करतीं सलमा खान (फाइल फोटो: @arpitakhansharma/Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स के घर बप्पा का आगमन शुरू हो गया है. गणेश चतुर्थी के पहले दिन ही शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक ओबेरॉय तक सबके के घर गणपति स्थापित किए गए. इसी बीच सलमान खान की बहन अर्पिता के घर भी गणपति का स्वागत किया. ढोल ताशे के बीच पधारे गजानन की आरती उतार कर सलमान और अर्पिता की मां सलमा खान ने बप्पा को घर में स्थापित किया. बता दें कि सलमान खान के घर साल गणपति उत्सव धूमधाम से मनाया जाता है. 

सेलिब्रेटी फोटोग्राफी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्पिता अपनी मां के साथ बप्पा का स्वागत करती दिख रही हैं. वहीं सलमा खान बप्पा आरती करके उनकी पूजा-अर्चना करती नजर आ रही हैं. 

Video: निया शर्मा ने मुंबई की सड़क पर किया जमकर डांस, बोलीं- 'दिल्ली से हूं...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#arpitakhansharma ganpati #ganpatifestival2019  #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक कई सेलेब्स के घर बप्पा का दरबार लगता है. चतुर्थी के ये दस दिन ग्लैमर इंडस्ट्री भी गजानन के रंग में पूरी तरह रंगी नजर आती है. अर्पिता खान के घर से लेकर विवेक ओबेरॉय, जितेंद्र, सोनाली बेंद्रे, आयुष्मान खुराना सहित शिल्पा शेट्टी, रवि किशन ज्यादातर सेलेब्स ने पहले ही दिन गणपति को अपने घर में विराजमान किया.  

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news