Video: निया शर्मा ने मुंबई की सड़क पर किया जमकर डांस, बोलीं- 'दिल्ली से हूं...'
Advertisement
trendingNow1569716

Video: निया शर्मा ने मुंबई की सड़क पर किया जमकर डांस, बोलीं- 'दिल्ली से हूं...'

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी गणपति का स्वागत नाच-गाकर किया. निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

निया शर्मा (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: मुंबई में गणेशत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. दो सितंबर से गणेश चतुर्थी का पर्व पूरे देश में शुरू हो गया है. बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक कई सेलेब्स पहले दिन बप्पा को घर लेकर आ गए हैं. इस मौके पर गजानन को बड़े ही धूमधाम से बाजे गाजे के साथ घर लाया जाता है. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी गणपति का स्वागत नाच-गाकर किया. निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

निया ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ढोल की ताल पर जमकर डांस करती दिख रही हैं. निया ने अपने डांस के बारे में लिखा कि क्योंकि हम दिल्ली से हैं और हमें सिर्फ मौका चाहिए. 

गणेश चतुर्थी 2019: इन गानों के बिना अधूरा होगा आपका गणपति उत्सव, सुनिए और बोलिए- 'देवा हो देवा'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kyuki hum Dilli se hai aur hume bas mauka chahiye! #ganpathibappamorya #mumbai @cashmakeupartistry @rishabskhanna we were meant to welcome your #ganpatiji!!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बता दें कि निया के अलावा छोटे पर्दे के कई सेलेब्स के घर बप्पा का दरबार लगता है. चतुर्थी के ये दस दिन ग्लैमर इंडस्ट्री भी गजानन के रंग में पूरी तरह रंगी नजर आती है. वहीं बॉलीवुड में भी एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पिता सुरेश ओबेरॉय ने पूरे परिवार के साथ लम्बोदर की पूजा-अर्चना की. विवेक ओबेरॉय के साथ जितेंद्र, सोनाली बेंद्रे, आयुष्मान खुराना और सलमान खान की बहन अर्पिता ने भी गणपति को अपने घर में विराजमान किया है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

 

Trending news