'मैं अब भी बुरी हो सकती हूं..' सामंथा रूथ प्रभु ने आखिर क्यों कही ऐसी बात? सुनकर फैंस भी रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow12476039

'मैं अब भी बुरी हो सकती हूं..' सामंथा रूथ प्रभु ने आखिर क्यों कही ऐसी बात? सुनकर फैंस भी रह गए हैरान

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रूथ जल्द ही वरुण धवन के साथ अपनी पहली वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग से जुड़ी चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिसको सुनने के बाद फैंस भी हैरान रह गए.

Samantha Ruth Prabhu On Her Acting

Samantha Ruth Prabhu On Her Acting: साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज 'सिटाडेल' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें वो पहली बार बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं. ये सीरीज जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. हाल ही में सामंथा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्टिंग से जुड़ी चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की. 

उन्होंने बताया कि वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में खुद को एक ‘खराब अदाकारा’ मानती थीं. तेलुगु फिल्मों की इस स्टार ने 2010 में नागा चैतन्य के साथ फिल्म 'ये माया चेसावे' से अपना डेब्यू दिया था और इसके बाद उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया. उन्होंने एस.एस. राजामौली की ईगा में शानदार एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता. हालांकि, फैंस हमेशा उनके काम की तारीफ करते हैं. सामंथा खुद मानती हैं कि कुछ फिल्मों में उनकी एक्टिंग उतनी अच्छी नहीं थी, जितनी होनी चाहिए थी. 

सामंथा रूथ ने खुद को बताया खराब अदाकारा 

सामंथा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, 'मैंने अपनी आधी जिंदगी में काफी खराब एक्टिंग की है'. उन्होंने आगे कहा, 'कभी-कभी आज भी मैं बुरा परफॉर्म कर सकती हूं. ये सब उस पर निर्भर करता है कि टीम कैसी है. मुझे नहीं लगता कि मैं खुद को पूरा क्रेडिट दूंगी. जब सही लोग साथ होते हैं, तो काम अच्छा हो जाता है. इसलिए मैं आज भी कभी-कभी हनी की तरह खराब एक्टिंग कर सकती हूं'. सामंथा इस वक्त अपनी सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है. 

40 साल पहले इस खौफनाक फिल्म को देख निकल जाया करती थी चीख, रात में नहीं आती थी नींद; आज तक नहीं देखा ऐसा डरावना भूत

इस महीने रिलीज होगी सामंथा-वरुण की सीरीज

राज और डीके की इस सीरीज में, सामंथा एक ऐसी एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं, जो बड़े सपने देखती है और कई ऑडिशन से गुजरती है. सामंथा और वरुण की ये वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' इस महीने के आखिर में रिलीज होने वाली है. सीरीज का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें उनका खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है. सामंथा ने बताया था कि उन्होंने मेकर्स से अपने किरदार को बदलने की गुज़ारिश की थी. फैंस उनकी इस सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news