विवादों के बीच Sameer Wankhede की पत्नी ने दिया ऐसा बयान, बोली - वो सच जानता है!
X

विवादों के बीच Sameer Wankhede की पत्नी ने दिया ऐसा बयान, बोली - वो सच जानता है!

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने एक ट्वीट कर लोगों का ध्यान खींचा हैं. क्रांति ने क्या कुछ कहा जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

विवादों के बीच Sameer Wankhede की पत्नी ने दिया ऐसा बयान, बोली - वो सच जानता है!

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी की खूब चर्चा हो रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अब विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. समीर के नेतृत्व में ही ड्रग मामलों में लगातार कार्रवाई हुई हैं. समीर पर उठ रहीं अंगुलियों के बीच उनकी पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) उनके सपोर्ट में आ गई हैं. 

क्रांती रेडकर ने किया ट्वीट

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने कुछ देर पहले ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'जब आप लहरों के बहाव के दूसरी तरफ तैरते हैं तो हो सकता है कि आप डूब जाए मगर अगर भगवान आपके साथ हो तो कोई लहर इतनी बड़ी नहीं होती कि आपका कुछ बिगाड़ सके. क्योंकि सिर्फ उसे ही सच पता है. सुप्रभात. सत्यमेव जयते.' क्रांति का ये ट्वीट आते ही वायरल हो गया. 

प्रभाकर साईल ने लगाए कई आरोप

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर प्रभाकर साईल ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रभाकर साईल का पहला आरोप है कि गवाह बनाने के लिए उनसे सादे कागज पर दस्तखत कराए गए. दूसरा आरोप है कि पंचनामा पेपर बताकर एनसीबी ने दस्तखत करवाए. तीसरा आरोप है कि 18 करोड़ रुपये की डील हुई. चौथा आरोप है कि 8 करोड़ रुपये की समीर वानखेड़े ने मांग की. बता दें कि प्रभाकर, किरण गोसावी का बॉडीगार्ड है, जिसकी आर्यन खान के साथ फोटो सामने आई थी. अब किरण गोसावी फरार है. उस पर धोखाधड़ी व जालसाजी के कई मामले दर्ज हैं.

नवाब मलिक ने भी लगाए आरोप

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर वसूली पर आरोप लगाए थे. वहीं दुबई की तस्वीरें शेयर कर दावा किया था कि समीर वहां बॉलीवुड सेलेब्स से मिले थे. इसके अलावा समीर वानखेड़े की निजी जिंदगी पर भी कई सवाल उठाए हैं. नवाब मलिक ने हालिया ट्वीट में समीर की पहली शादी का भी जिक्र किया है. उनका दावा है कि समीर की पहली शादी एक मुस्लिम लड़की से हुई थी. इसके अलावा उनके बर्थ सर्टिफिकेट की भी तस्वीर शेयर की है, जिसमें समीर का नाम समीर दाऊद वानखेड़े है. वैसे इन सब आरोपों पर समीर ने सफाई दी है और तमाम आरोपों को गलत करार दिया है.

कौन हैं क्रांति रेडकर

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर एक्ट्रेस हैं. क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) की पहली फिल्म एक मराठी फिल्म थी. उन्होंने 'सून असावी अशी' में काम किया. इसमें उनके साथ अंकुश चौधरी नजर आए. ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी.  इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म ‘गंगाजल’से डेब्यू किया. याद दिला दें क्रांति वही लड़की थीं, जो फिल्म में किडनैप हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: इन कलाकारों को दिया जाएगा नेशनल अवॉर्ड, चौथी बार कंगना रनौत होंगी सम्मानित

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news