Sameer Wankhede की पत्नी ने CM उद्धव ठाकरे को लिखा ओपन लेटर, बालासाहेब का हवाला देकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow11016440

Sameer Wankhede की पत्नी ने CM उद्धव ठाकरे को लिखा ओपन लेटर, बालासाहेब का हवाला देकर कही ये बात

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नाम खुला पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने क्या कुछ कहा जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर. 

समीर वानखेड़े और क्रांति रेडकर, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी की खूब चर्चा हो रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) अब विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. समीर के नेतृत्व में ही ड्रग मामलों में लगातार कार्रवाई हुई हैं. समीर पर उठ रहीं अंगुलियों के बीच उनकी पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) उनके सपोर्ट में आ गईं. अब क्रांति ने एक नया ट्वीट कर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नाम खुला पत्र लिखा है. 

  1. क्रांति रेडकर ने लिखा खुला पत्र
  2. पति के समर्थन में पहले भी क्रांति ने किया था ट्वीट
  3. एक्ट्रेस हैं क्रांति रेडकर

क्रांति ने लिखा खुला पत्र

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने अपने इस लेटर में लिखा, 'माननीय उद्धव ठाकरे साहब, मैं एक मराठी लड़की हूं जो बचपन से ही शिवसेना को मराठी लोगों के न्यायसंगत अधिकारों के लिए लड़ते हुए देखकर बड़ी हुई है. मैं छत्रपति शिवाजी महाराज और हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे के उदाहरण समझकर पली-बढ़ी हूं. उन्होंने हमें सिखाया कि हम किसी के साथ अन्याय न करें और अन्याय को बिल्कुल भी बर्दाश्त न करें.  वही सबक लेते हुए आज मैं उन उपद्रवियों के खिलाफ खड़ी हूं, जो मेरी निजी जिंदगी पर हमला कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग बस मजे ले रहे हैं. मैं एक कलाकार हूं. मैं राजनीति नहीं समझती और मैं इसमें पड़ना भी नहीं चाहती. हर सुबह जब किसी के पास करने के लिए कुछ नहीं होता है तो वो हमारी प्रतिष्ठा धूमिल करते है. शिवराय के राज्य में एक महिला की गरिमा से खिलवाड़ किया जा रहा है. मजाल है! अगर आज बालासाहेब होते तो उन्हें अच्छा नहीं लगता. आज वे तो नहीं है, लेकिन आप हैं. हम आप में उनकी छाया, उनकी छवि देखते हैं. आप हमारी अगुवाई कर रहे हैं और मुझे आप पर पूरा भरोसा है. मुझे यकीन है कि आप मेरे और मेरे परिवार के साथ कभी अन्याय नहीं होने देंगे. इसलिए एक मराठी महिला के रूप में मैं आज आपसे न्याय की उम्मीद करती हूं. मैं आपसे न्याय करने का अनुरोध करती हूं.'  

 

पति के समर्थन में पहले भी क्रांति ने किया था ट्वीट

बता दें, इससे पहले भी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने पति का समर्थ किया था. उन्होंने अपनी और समीर की शादी की तस्वीरें पोस्ट कर बताया था कि वो दोनों हिंदू हैं. साथ ही क्रांति ने पति पर लग रहे तमाम आरोपों को भी गलत करार दिया था. इससे पहले भी उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि भगवान सब सच जानते हैं और उन्हें भरोसा है कि ऊपर वाला सब ठीक करेगा. 

कौन हैं क्रांति रेडकर

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की पत्नी क्रांति रेडकर एक्ट्रेस हैं. क्रांति रेडकर (Kranti Redkar Wankhede) की पहली फिल्म एक मराठी फिल्म थी. उन्होंने 'सून असावी अशी' में काम किया. इसमें उनके साथ अंकुश चौधरी नजर आए. ये फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी.  इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म ‘गंगाजल’से डेब्यू किया. याद दिला दें क्रांति वही लड़की थीं, जो फिल्म में किडनैप हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: 'Balika Vadhu' की गुड़िया बन गई है Salman Khan की हीरोइन, बोल्ड अंदाज में करेगी रोमांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news