क्या सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी करने वाले हैं शादी? टेनिस स्टार के पिता का आ गया बयान
Advertisement
trendingNow12302561

क्या सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी करने वाले हैं शादी? टेनिस स्टार के पिता का आ गया बयान

Sania Mirza Mohammed Shami News: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को लेकर चल रही अफवाहों पर सानिया के पिता का रिएक्शन सामने आया है. मालूम हो, कुछ समय पहले ही सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक ऑफिशियल हुआ.

 

सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी

सोशल मीडिया पर आए दिन कई अफवाहें पढ़ने को मिलती है. जैसे हाल में दावा किया जा रहा था कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी शादी कर सकते हैं. ये खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी थी. मगर इन बातों पर अब सानिया मिर्जा के पिता का बयान सामने आया है. जिन्होंने अफवाहों को हवा कर दिया है. चलिए बताते हैं आखिर टेनिस स्टार के पिता ने बेटी को लेकर क्या अपडेट दिया है.

कुछ समय पहले ही सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक ऑफिशियल हुआ. वहीं मोहम्मद शमी का भी वाइफ से अलगाव चल रहा है. इंटरनेट पर कुछ यूजर्स ने सानिया और मोहम्मद शमी के रिश्ते की बात शुरू कर दी थी. जिसे सानिया के पिता इमरान ने सरासर बकवास बताया है.

सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी पर रिएक्शन
उन्होंने NDTV से बातचीत में बेटी को लेकर रिएक्ट किया. इन अफवाहों पर उन्होंने कहा, 'ये सब एकदम बकवास है. वह तो कभी मोहम्मद शमी से मिली तक नहीं है.' इसका मतलब ये कि सोशल मीडिया पर सानिया और शमी को लेकर चल रही बातें सरासर फर्जी थी.

सानिया मिर्जा के एक्स हसबैंड ने की तीसरी शादी
मालूम हो सानिया मिर्जा से तलाक के बाद शोएब मलिक ने तीसरा निकाह कर लिया. उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग तीसरी शादी की. वहीं सानिया सिंगल हैं. वह अपने बेटे व परिवार के साथ जिंदगी गुजार रही हैं. तलाक के पांच महीने बाद वह हज यात्रा के लिए भी रवाना हुईं.

कब हुई थी शादी

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी. उस वक्त ये शादी पाकिस्तान और भारत में बहुत चर्चा में रही थी. तब हैदराबाद और लाहौर में खूब दावतें हुई थीं. शादी के बाद दोनों दुबई में रहते थे. शोएब और सानिया का एक बेटा भी है जो अब उनके साथ ही रहता है.

Trending news