संजय दत्त की पत्नी ने शेयर कर दिया प्राइवेट पलों का वीडियो, ऐसा काम करते दिखे एक्टर
Advertisement
trendingNow11094900

संजय दत्त की पत्नी ने शेयर कर दिया प्राइवेट पलों का वीडियो, ऐसा काम करते दिखे एक्टर

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त (Maanayata) की शादी को 14 साल हो गए हैं. मान्यता ने संजय का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उनके पैर दबा रहे हैं. ऐक्टर का ये अंदाज भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त (Sanjay Dutt) को काफी रफ और टफ अंदाज के लिए जाने जाता है. लेकिन वो अपनी पत्नी के आगे आते ही पिघल से जाते हैं. हाल ही में मान्यता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी के पैर दबाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. संजय दत्त ने दबाए पत्नी के पैर
  2. मान्यता ने शेयर किया वीडियो
  3. वीडियो हुआ वायरल

मान्यता ने शेयर किया वीडियो

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता दत्त (Maanayata) की शादी को 14 साल हो गए हैं. वो आज (11 फरवरी) वेडिंग ऐनिवर्सिरी सेलिब्रेट (Sanjay Dutt Maanayata Wedding Anniversary) कर रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति प्यार को जाहिर करते रहते हैं, लेकिन आज इस खास मौके पर मान्यता ने संजय का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उनके पैर दबा रहे हैं. ऐक्टर का ये अंदाज भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

पत्नी के पैर दबाते दिखे संजय दत्त

इस वीडियो में संजय दत्त वाइफ मान्यता के पैर दबाते दिखाई दे रहे हैं, वो भी बहुत प्यार से. मान्यता ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे सबसे बेस्ट दिन आपके साथ बिताए गए हैं. आप जिस तरह हो, उसके लिए आपको प्यार करती हूं. हैप्पी ऐनिवर्सिरी.' उन्होंने कई सारे हैशटैग भी यूज किए हैं. #blessed #love #grace #positivity #dutts #beautifullife #thankyougod

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

 

साल 2008 में हुई थी शादी

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मान्यता (Maanayata) की शादी साल 2008 में हुई थी. यह संजय दत्त की तीसरी शादी थी. संजय दत्त और मान्यता की प्राइवेट वेडिंग गोवा में हुई थी. दो साल बाद मान्यता मां बनीं और जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. एक बेटा शाहरान और एक बेटी इकरा. इनका जन्म 21 अक्टूबर 2010 में हुआ.

मान्यता के बारे में

मान्यता दत्त (Maanayata) का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ. वो दुबई में पली-बढ़ी हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सारा खान के नाम से जानते हैं. बाद में उन्हें स्क्रीन नेम दिया गया मान्यता. पिता की मौत के बाद उनकी जिम्मेदारियां बढ़ीं तो उन्होंने बिजनेस पर अपना पूरा ध्यान लगा लिया. मान्यता एक्ट्रेस हैं और इस समय संजय दत्त प्रोडक्शन हाउस की CEO हैं. उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में आइटम सॉन्ग किया था, जो काफी हिट रहा था. ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने बिना ब्लाउज ही पहन ली साड़ी, फिर मुड़-मुड़कर दिखाई अपनी कमर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news