'उरी' के बाद बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म, संजय लीला भंसाली होंगे निर्माता
Advertisement

'उरी' के बाद बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म, संजय लीला भंसाली होंगे निर्माता

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों का बदला लिया था. इसके बाद भारतीय सेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में अंदर घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर स्ट्राइक की थी.

फोटो साभार : संजय लीला भंसाली का इंस्टाग्राम

मुंबई: विक्की कौशल की 'उरी' के बाद भारतीय सेना के जाबांजों पर एक और फिल्म बनने जा रही है. फिल्म बालाकोट एयरस्ट्राइक (Balakot Airstrike) पर आधारित होगी. 'रॉक ऑन' के निर्देशक अभिषेक कपूर ने साल 2019 के बालाकोट एयरस्ट्राइक पर आधारित एक फिल्म के लिए निर्माता संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर (अभिषेक कपूर की पत्नी) संग हाथ मिलाया है. इसकी घोषणा ट्विटर पर शुक्रवार को की गई.

टी-सीरीज की ओर से एक ट्वीट में लिखा गया कि धैर्य, दृढ़ता और साहस की एक कहानी #2019बालाकोटएयरस्ट्राइक भारत के सपूतों के प्रति एक श्रद्धांजलि है. अभिषेक कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर हैं. प्रज्ञा ने इस बारे में ट्वीट किया कि अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक हैशटैग2019बालाकोटएयरस्ट्राइक का ऐलान करते हुए बेहद रोमांचित हूं. आप सब तक इसे लाने का बेसब्री से इंतजार है.

गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना ने 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों का बदला लिया था. इसके बाद भारतीय सेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में अंदर घुसकर जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर स्ट्राइक की. इसमें करीब 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. भारतीय वायुसेना की बहादुरी को पूरे देश ने सलाम किया था. (इनपुट्स IANS से भी)

ये वीडियो भी देखें -

Trending news