आज रिलीज होगा 'संजू' का नया गाना 'कर हर मैदान फतह', दिखेगी संजय दत्त की बहन की झलक
Advertisement
trendingNow1408181

आज रिलीज होगा 'संजू' का नया गाना 'कर हर मैदान फतह', दिखेगी संजय दत्त की बहन की झलक

अभिनेत्री अदिति गौतम इस बायोपिक में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका में नजर आएंगी. निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के आगामी गीत 'कर हर मैदान फतह' की घोषणा की है

29 जून को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' के दूसरे गीत 'कर हर मैदान फतह' संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की झलक प्रदान कर रहा है. संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस बायोपिक में अभिनेता के अविश्वसनीय जीवन से जुड़ी अनकही कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. जबकि हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर और टीजर के जरिए हमें संजय दत्त के जीवन से जुड़े विभिन्न पात्रों से मिलवाया गया और अब आगामी गीत के साथ फिल्म में पहली बार प्रिया दत्त की झलक पेश की जाएगी.

अभिनेत्री अदिति गौतम इस बायोपिक में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका में नजर आएंगी. निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के आगामी गीत 'कर हर मैदान फतह' की घोषणा की है, जो इस रविवार रिलीज होने के लिए तैयार है. जारी की गई एक तस्वीर में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर दीवार की ओर मुंह कर के खड़े हैं, जहां उनके परिवार की तस्वीर टंगी है. इस गाने की झलक फिल्म के ट्रेलर में भी देखने को मिली थी, जिससे यह आभास हो रहा था कि यह एक भावनात्मक गीत होगा.

इससे पहले, निर्माताओं ने संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा की थी, जिसने फिल्म के प्रति दर्शकों के हित में काम किया है. नवीनतम गीत की झलक के साथ, 'कर हर मैदान फतह' संजय दत्त के परिवार के इर्द-गिर्द घूमता हुआ नजर आएगा, जिसमें परिवार के साथ संजय के गहरे रिश्ते की झलक साफ नजर आ रही है. 'संजू' में संजय दत्त के जीवन के युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया जाएगा. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून, 2018 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news