Video: गोवा के कसीनो पर चढ़ा सपना चौधरी के Dance का खुमार, देखिये देसी क्वीन का जलवा!
Advertisement

Video: गोवा के कसीनो पर चढ़ा सपना चौधरी के Dance का खुमार, देखिये देसी क्वीन का जलवा!

डांसिंग देसी क्वीन सपना चौधरी हाल ही में गोवा में अपने डांस का जलवा दिखाकर लौटी हैं, अब गोआ के फैंस के बीच सपना की दीवानगी के कुछ वीडियोज वाइरल हो रहे हैं... 

गोआ के फैंस के बीच सपना की दीवानगी के कुछ वीडियोज वाइरल हो रहे हैं

नई दिल्ली: पिछले दिनों से सपना चौधरी अपने राजनीतिक संपर्कों के चलते सुर्खियों में रहीं, लेकिन वह आए दिन अपने डांस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. आज जहां एक तरफ लोक सभा चुनाव के नतीजे सामने आना शुरू हो गए हैं. वहीं अब इस चुनावी सरगर्मी के बीच एक बार फिर सपना का एक डांस वीडियो सामने आया है. 

डांसिंग ऐसी क्वीन सपना चौधरी हाल ही में गोवा में अपने डांस का जलवा दिखाकर लौटी हैं, अब गोआ के फैंस के बीच सपना की दीवानगी के कुछ वीडियोज वाइरल हो रहे हैं. सपना ने गोवा के एक कसीनो में अपने शानदार डांस से ऐसा जलवा बिखेरा की अब यह वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. देखिये यह वीडियो... 

इस वीडियो के बारे में बात करें तो यह गोवा के कसीनो रॉयल का है, जिसमें सपना के ल‍िए ख़ास तौर पर स्‍टेज तैयार किया गया था. सपना चौधरी को हरे रंग के सूट में स्टेज पर देख फैंस ने हूटिंग शुरु कर दी. जब सपना चौधरी ने अपने मशहूर गाने 'तेरे ठुमके' पर अदाएं बिखेरीं तो उनके फैंस भी झूमे बिना नहीं रह सके. यह वीडियो तकरीबन 10 मिनट का है लेकिन तारीफ की बात है कि सपना चौधरी एक पल के लिए जरा भी थकी हुई नजर नहीं आ रही हैं. 

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news