Viral Video: सपना चौधरी का यह डांस बरपा रहा है कहर, 2 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज
Advertisement

Viral Video: सपना चौधरी का यह डांस बरपा रहा है कहर, 2 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

सोशल मीडिया पर डांसिंग क्वीन और देसी क्वीन के नाम से आए दिन वायरल होने वाली सपना चौधरी इस वीडियो में काफी बिंदास अंदाज में हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रहीं हैं.

Viral Video: सपना चौधरी का यह डांस बरपा रहा है कहर, 2 करोड़ से ज्यादा मिले व्यूज

नई दिल्ली: पिछले दिनों से सपना चौधरी अपने राजनीतिक संपर्कों के चलते सुर्खियों में रहीं, लेकिन वह आए दिन अपने डांस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. अब राजनीतिक खबरों के बीच एक बार फिर सपना का एक डांस  वीडियो सामने आया है. यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इसे दो करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.    

सोशल मीडिया पर डांसिंग क्वीन और देसी क्वीन के नाम से आए दिन वायरल होने वाली सपना चौधरी इस वीडियो में काफी बिंदास अंदाज में हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रहीं हैं. इस सामने आए वीडियो में सपना के डांस मूव्ज वाकई बहुत कमाल के हैं. देखिये यह वीडियो... 

इस वीडियो की बात करें तो यह कुछ साल पुराना है. लेकिन अब एक बार फिर सपना के फैंस इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं. इस वीडियो में सपना गोल्डन कलर का सूट पहने डांस करती नजर आ रही हैं. 

इसमें सपना 'बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी' गाने पर डांस कर रही हैं. सपना के इस वीडियो को अब तक 2 करोड़ 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह वीडियो साल 2017 में पोस्ट किया गया है. 

fallback

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news