दरोगा के पास रपट लिखवाने पहुंची सपना चौधरी! VIDEO देख क्रैजी हुए फैंस
Advertisement

दरोगा के पास रपट लिखवाने पहुंची सपना चौधरी! VIDEO देख क्रैजी हुए फैंस

सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह दरोगा से रपट लिखने की मिन्नतें कर रही हैं...

दरोगा के पास रपट लिखवाने पहुंची सपना चौधरी! VIDEO देख क्रैजी हुए फैंस

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. सालों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए यादगार हो जाती है. आज सपना चौधरी भले ही ग्लैमरस और काफी बोल्ड अंदाज में नजर आने लगी हैं लेकिन उनके पुराने हरियाणवी डांस वीडियोज आज भी लोगों के दिल के करीब है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह दरोगा से रपट लिखने की मिन्नतें कर रही हैं.

यह वीडियो इस लिए भी लोगों को पसंद आ रहा है कि हमेशा अपने दबंग अंदाज में डांस करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब इस वीडियो में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल ही ऐसे हैं कि सपना का हर फैंन इसे पसंद कर रहा है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary_) on

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी गाने 'रपट लिख लो दरोगा जी' पर धांसू परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. जो उनपर काफी फब रही है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैंस फॉलोइंग अब पूरे देश में बढ़ती जा रही है. उनका हर वीडियो तो वायरल होता ही है साथ ही उन्हें देश भर से परफॉर्मेंस के लिए न्यौते भी आते रहते हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टा ग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news