BREAKING NEWS

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के शो में पुलिस का दखल, स्टेज पर चढ़कर रोका डांस

वैसे तो सपना चौधरी के आए दिन वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस सपना का डांस रोकते हुए नजर आ रही है...

VIRAL VIDEO: सपना चौधरी के शो में पुलिस का दखल, स्टेज पर चढ़कर रोका डांस
सपना चौधरी को पुलिस ने रोका, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी के डांस का जलवा आए दिन इंटरनेट पर छाया रहता है. सपना के छोटे छोटे डांस वीडियो क्लिप भी लाखों बार देखे और शेयर किए जाते हैं. सपना की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस सपना का डांस रोकते हुए नजर आ रही है.

जी हां! यह वीडियो यूट्यूब के एक चैनल 'वायरल खबरें' से शेयर किया गया है. यह वीडियो इसी साल मार्च के महीने में पब्लिश किया गया है. जिससे समझ आ रहा है कि यह होली के समय के आसपास का वीडियो है. सपना का डांस शुरू हुआ ही था कि यहां पर पुलिस ने स्टैच पर चढ़कर सपना को डांस करने से रोक दिया. देखिए यह वीडियो...

जैसा कि हमने बताया कि यह होली के आसपास के समय में हो रहे किसी कार्यक्रम का वीडियो है. जहां डांसर सपना चौधरी को परफॉर्मेंस देने के लिए स्टेज पर बुलाया गया. सपना ने डांस शुरू किया और हर बार की तरह इस बार भी कुछ ही पल में वह सबको मदहोश करने लगीं. यहां सपना हरियाणवी गाने 'चंडीगढ़ जावण लागी' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

लेकिन अचानक एक पुलिसमैन ने आकर डांस को बीच में ही रोक दिया. बातों से समझ आ रहा है कि इवेंट का आयोजकों ने इस शो के लिए परमीशन नहीं ली थी. इस वजह से पुलिस को बीच में शो रोकना पड़ा. 

इस वीडियो को पूरा देखने पर आप देखेंगे कि सपना आयोजकों पर इस कार्यक्रम अव्यवस्था और बिना परमीशन कार्यक्रम करने को लेकर नाराज नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं सपना ने तुरंत परफॉर्म करने से मना कर दिया और फैंस से वादा किया वो इसकी भरपाई करने को उनके लिए फ्री शो करेंगी. सपना ने अपने इस सबके लिए अपने फैंस से माफी भी मांगी और स्टैज से चली गईं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.