सपना चौधरी के ट्विटर पर इस शख्स को अपशब्द लिखना पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज
Advertisement

सपना चौधरी के ट्विटर पर इस शख्स को अपशब्द लिखना पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज

सपना को एके खान कोबरा के नाम से बनाए गए एक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट्स किए गए थे. ट्वीटर पर एके खान नाम से अकाउंट चलाने वाले ने ट्वीटर पर खुद को संभल निवासी लिख रखा है. 

सपना चौधरी के ट्विटर पर इस शख्स को अपशब्द लिखना पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में एक युवक के खिलाफ केस  दर्ज किया है. दरअसल, इस युवक ने सपना द्वारा किए गए कुछ ट्वीट्स के जवाब में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किए थे. जिसके बाद सपना चौधरी ने सी एम और यूपी पुलिस को ट्वीट कर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की मांग की थी. सपना द्वारा की गई इस मांग के बाद आईजी मुरादाबाद के आदेश पर संभल के वेह्जोई थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

  1. सपना चौधरी ने एक यूजर के खिलाफ की शिकायत
  2. यूजर ने ट्विटर पर किया था अभद्र भाषा का इस्तेमाल
  3. संभल का रहने वाला है युवक

यहां आपको बता दें, कि सपना को एके खान कोबरा के नाम से बनाए गए एक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट्स किए गए थे. ट्विटर पर एके खान नाम से अकाउंट चलाने वाले ने ट्वीटर पर खुद को संभल (यूपी) निवासी लिख रखा है. सपना चौधरी ने इस मामले को लेकर यूपी पुलिस,संभल पुलिस व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की थी. सपना ने कहा था कि कि सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर महिलाओं व बहनों को गालियां देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाए. ट्वीट करने वाला शख्स संभल का है इस वजह से उच्च स्तर से संभल पुलिस को तत्काल कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए.

संभल पुलिस ने इस मामले की कारवाई शुरू की और उन्होंने शनिवार दोपहर को बहजोई थाने के कार्यवाहक कोतवाल सुनील कुमार की तरफ से थाना बहजोई में 66 ए आईटी एक्ट तथा 509 आईपीसी के तहत एके खान कोबरा ट्वीटर आईडी धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आईडी धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस ट्विटर आईडी को चलाने वाले की तलाश की जा रही है. गौरतलब है कि सपना 'बिग बॉस 11' में नजर आईं थीं और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही उनकी पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है और आज वह देशभर में पहचानी जाती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news