Sara Ali Khan ने फिर दिखाया अपना कर्वी फिगर, स्टाइलिश बिकिनी वाला VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow1987226

Sara Ali Khan ने फिर दिखाया अपना कर्वी फिगर, स्टाइलिश बिकिनी वाला VIDEO VIRAL

सारा अली खान (Sara Ali Khan) हाल ही में मालदीव गई थीं और अपने विदेशी वेकेशन से तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मालदीव ट्रिन से हॉट और सेक्सी तस्वीरों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर आग लगा रही हैं. एक बार फिर उन्होंने इंटरनेट पर धूम मचाते हुए, एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में वह एक लैवेंडर प्रिंटेड बिकनी पहनी हुई है जिसे केप के साथ जोड़ा गया है. ये वीडियो जब से सोशल मीडिया पर सामने आया है तब से उनके फैंस इसे निहारे जा रहे हैं. 

  1. सारा अली खान बनीं लैवेंडर गर्ल
  2. फ्लोरल बिकिनी में आईं नजर
  3. स्लो मोशन वीडियो हो रहा वायरल 

स्लो मोशन से जीता दिल

इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) समुद्र और लुभावने सूर्यास्त के सीन के साथ स्विमिंग पूल के किनारे पर खड़ी नजर आ रही हैं. स्लो मोशन में बने वीडियो के बैकग्राउंड में रुशा और ब्लिजा के 'कैस' का म्यूजिक सुनाई दे रहा है. इस वीडियो के साथ यह सूदिंग म्यूजिक इसे और जादूई बनाने का काम कर रहा है. देखिए ये वीडियो...

ऐसे आए कमेंट्स 

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई फैंस ने सारा को प्यार और तारीफ से नवाजा है. एक यूजर ने लिखा, 'यू ब्यूटीफुल, यू गॉर्जियस, यू परी'. जबकि दूसरे ने कमेंट किया, 'लव यू सारा.' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'ड्रॉप डेड गॉर्जियस माय गर्ल,' जबकि चौथे ने लिखा, 'मैम आप बहुत सुंदर और बहुत सुंदर लग रही हैं.'

पहले भी गिरा चुकी हैं बिजलियां 

सोमवार को सारा ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह ऑरेंज और पिंक कलर की बिकिनी में अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.  इससे पहले, अभिनेत्री ने नियॉन कलर की मोनोकिनी में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा करके सुर्खियां बटोरी थीं.

इस फिल्म में आएंगी नजर 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ 'केदारनाथ' (Kedrarnath) से डेब्यू किया था. महज तीन साल में सारा इंडस्ट्री की सबसे हॉट और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक साबित हुई हैं. काम के मोर्चे पर, वह अगली बार आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देंगी.

इसे भी पढ़ें: Kapil Sharma की 'भूरी' Sumona Chakravarti ने बिकिनी में बरपाया कहर, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news