Kapil Sharma की 'भूरी' Sumona Chakravarti ने बिकिनी में बरपाया कहर, SEE PHOTOS
Advertisement
trendingNow1987134

Kapil Sharma की 'भूरी' Sumona Chakravarti ने बिकिनी में बरपाया कहर, SEE PHOTOS

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) फेम सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने बिकिनी अवतार से तहलका मचाया है. इस बार उनके साथ दो सेलेब्रिटी और भी हैं.

फोटो साभार: Instagram@SumonaChakravarti

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) फेम सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ 'भूरी' के नाम से मशहूर सुमोना चक्रवर्ती अपनी रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं और आए दिन इस फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी लाइफ के पल शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर सुमोना ने अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस तस्वीरों में उनके साथ कुछ और टीवी एक्ट्रेसेज भी नजर आ रही हैं. 

  1. सुमोना चक्रवर्ती ने पूल में दिए पोज
  2. साथ में दिखी टीवी की दो हसीनाएं
  3. फैंस इस ब्यूटीगैंग को कर रहे पसंद

भूरी और कमोलिका की दोस्ती

हाल ही में, सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और तराना राजा (Tarana Raja) के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में, उर्वशी और सुमोना ने एक साथ पोज दिया है, उन्होंने कैमरे की ओर अपनी बैक की हुई है. 

तीन हसानीएं एक फ्रेम में 

दूसरी फोटो तीनों हसीनाओं की सेल्फी है. जहां सुमोना और तराना ने सेक्सी गुलाबी बिकिनी पहनी है, वहीं उर्वशी को काले रंग की बिकिनी में देखा जा सकता है. सुमोना ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, 'हंसते हुए ब्लूज शुट्टू ~ गुड्डू ~ छोटू (किसका फिगर सबसे अच्छा) #lifelines #myvibe #mytribe.'

फैंस कर रहे तारीफ

इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, फैंस ने तीनों हसीनाओं को प्यार और तारीफों से नवाजा है. एक यूजर ने लिखा है, 'ब्यूटीफुल लेडीज,' जबकि दूसरे ने लिखा, 'वाह सुंदर.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'लव यू मैम', जबकि चौथे यूजर ने कमेंट किया, 'ब्यूटीफुल डॉल.'

10 सालों से हैं इस बीमारी का शिकार 

इस साल मई में, सुमोना ने खुलासा किया कि वह पिछले 10 वर्षों से स्टेज फोर एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित हैं. उसने अपने वर्कआउट के बाद नॉन एडिटेड और नो मेकअप लुक वाली तस्वीर शेयर करते हुए ये खुलासा किया था. 

इस शो से मिली पहचान

सुमोना ने 'बड़े अच्छे लगते हो' में नताशा के किरदार को निभाने के लिए प्रसिद्धि पाई. उन्हें इस समय 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन में भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news