Sara Ali Khan Video: पहनी खूबसूरत साड़ी, लहराया पल्लू; अदाओं पर अटक गए फैंस के दिल!
Advertisement

Sara Ali Khan Video: पहनी खूबसूरत साड़ी, लहराया पल्लू; अदाओं पर अटक गए फैंस के दिल!

Sara Ali Khan Saree Look: सारा अली खान ने अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर कर अपना देसी अवतार दिखाया तो फैंस नजरें नहीं हटा सके. खूबसूरत साड़ी में सारा खूब जचीं और पल्लू लहराकर उन्होंने फैंस के दिल ही अटका दिए. 

सारा अली खान (फोटो- सोशल मीडिया)

Sara Ali Khan Instagram: बेहद ही कम समय में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंडस्ट्री में अपनी तगड़ी फैन फोलोइंग बना ली है. जिसकी वजह है सारा की खूबसूरती और उनका सबसे हटके अंदाज. फिर चाहे हाथ जोड़कर नमस्ते कहना हो या फिर शायरी करनी हो. सारा हर चीज में परफेक्ट हैं और चाहे कुछ भी हो खुद को भीड़ से अलग बना ही लेती हैं. सारा अली खान अब एक बार फिर अदाओं का जादू चलाती हुई दिखी हैं. वो भी खूबसूरत सी साड़ी पहनकर. 

सारा ने चलाया अदाओं का जादू
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव सारा अली खान ने अब अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है जिसमें वो पहले जींस और बैकलेस टॉप पहने दिखाई दे रही हैं. लेकिन अगले ही पल वो नीले रंग की खूबसूरत साड़ी में दिखती हैं. हाथो में मैचिंग चूड़ियां और लहराता पल्लू...सारा के फैंस का दिल यकीनन धड़का रहा होगा. 

अब सारा का ये अंदाज फैंस को भा गया है और वो इस पर कमेंट कर अपना प्यार लुटाते नहीं थक रहे. सारा जितनी स्टाइलिश हैं और मॉर्डन आउटफिट को कैरी करनापसदं करती हैं. उतना ही वो ट्रेडिशनल अटायर में भी जचती हैं. एयरपोर्ट हो या फिर फिल्म की स्क्रीनिंग...सारा अक्सर सूट पहने नजर आ जाती हैं और उनके सादगी से भरे लुक की तारीफ हर कोई करता है. 

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा
सारा अली खान की आखिरी रिलीज थी अतरंगी रे. जो हिट रही और लोगों को काफी पसंद आई. इस फिल्म में एक्टिंग के लिए सारा की जमकर तारीफ भी की गई और ये उनके अब तक के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म बन गई. वहीं सारा की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो विक्की कौशल के साथ पहली बार साथ काम करने जा रही हैं. फिल्म की शूटिंग वो पूरी कर चुकी हैं और अब जल्द ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया जाएगा. इसके अलावा को विक्रांत मैसी के साथ गैस लाइट में नजर आएंगी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news