क्या Sara Ali Khan का एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया से हुआ पैचअप? फोटो हुई वायरल तो फैंस ने पूछे सवाल
Advertisement
trendingNow12233775

क्या Sara Ali Khan का एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया से हुआ पैचअप? फोटो हुई वायरल तो फैंस ने पूछे सवाल

Sara Ali Khan Photos: सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं, जिनमें उनके एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया भी हैं. सारा और वीर पहाड़िया को एक बार फिर साथ देख फैंस ने एक्ट्रेस की डेटिंग पर कयासबाजी शुरू कर दी है. 

सारा अली खान और वीर पहाड़िया

Sara Ali Khan and Veer Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए लाइमलाइट में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) डेटिंग की अफवाहों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हैं. जी हां...सारा अली खान की हाल में लंदन वेकेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन एक तस्वीर ने लोगों का सारा ध्यान खींच लिया है, जिसमें सारा अली खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) संग नजर आ रही हैं. सारा और वीर की तस्वीर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रही है. 

सारा अली खान और वीर पहाड़िया की फोटो वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने लंदन वेकेशन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट किया था. जिनमें से एक वीर पहाड़िया के साथ वाली भी थी. अब वह तस्वीर रेडिट पर वायरल हो रही है. तस्वीर में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ पिज्जा एन्जॉय करती दिख रही हैं. और वीर पहाड़िया, सबसे आगे हरे रंग की कैप पहन जमीन पर लेटकर पोज करते दिखाई दे रहे हैं. सारा अली खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया का एक फ्रेम में होना ही फैंस की अटेंशन बटोर रहा है.  

Are Sara Ali Khan and veer paharia come back together. they are holidaying with friends in London
byu/Virtual_Tiger_9338 inBollyBlindsNGossip

'मुझे 3 फिल्मों के बाद...', शाहरुख खान ने बताया क्यों लिया ब्रेक? नई फिल्म पर भी दिया अपडेट 

सारा अली खान की लव लाइफ पर अटकलें!

सारा अली खान (Sara Ali Khan Dating Rumors) की वीर पहाड़िया संग तस्वीर वायरल होने के बाद नेटीजन्स ने एक बार फिर एक्ट्रेस की लव लाइफ पर कयासबाजी शुरू कर दी है. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सारा और वीर साथ दिखाई दिए हैं. इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, उनमें सारा अली खान और वीर पहाड़िया साथ डांस करते दिखाई दिए थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) 

Janhvi Kapoor: बड़ी-बड़ी आंखें, खुली जुल्फें...'माही' की टी-शर्ट पहन IPL मैच देखने पहुंचीं जाह्नवी

Trending news