close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सारा ने कही दिल की बात, कार्तिक आर्यन के साथ ऐसे टाइम बिताना है पसंद

सारा ने पिछले दिनों अपनी तीसरी फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन की जोड़ी देखने के लिए भी फैंस बेकरार हैं. 

VIDEO: सारा ने कही दिल की बात, कार्तिक आर्यन के साथ ऐसे टाइम बिताना है पसंद
सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले दिनों इंडिया कुटुर वीक 2019 से फैशन रैंप पर डेब्यू की लिया है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अपनी पहली ही फिल्म से चर्चा में बनी हुई हैं. सारा ने पिछले दिनों अपनी तीसरी फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन की जोड़ी देखने के लिए भी फैंस बेकरार हैं. बता दें कि इंडिया कुटुर वीक 2019 में मीडिया से बात करते हुए सारा ने अपने और कार्तिक की शूटिंग मेमोरीज को शेयर किया. 

सारा अली खान के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें उनसे 'लव आज कल 2' की शूटिंग की यादों के बारे में पूछा गया तो सारा ने कहा कि वो सेट को और टीम बहुत मिस कर रही हैं. वहीं जब सारा से जब पूछा गया कि उन्होंने सबसे ज्यादा क्या मिस किया तो उनका जवाब था कि शूटिंग के दौरान ऐसे भी कई मौके थे, जिसमें मुझे महसूस ही नहीं हुआ कि मैं काम कर रही हूं. इतना ही नहीं, मुझे इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा कि मुझे कार्तिक आर्यन की बाइक पर बैठने के लिए रुपये मिल रहे थे. कोई भी लड़की ऐसा करने के लिए मर ही जाएगी.

India Couture Week 2019: सारा अली खान ने फैशन मंच पर किया डेब्यू, रॉयल लुक वायरल

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर और डेटिंग की अफवाहें चर्चा में हैं. इतना ही नहीं इंडिया कुटुर वीक 2019 में कार्तिक आर्यन, सारा के भाई इब्राहिम अली खान साथ उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे. इस इवेंट से बॉलीवुड स्टार सारा अली खान ने भी अपना रैंप डेब्यू किया है. इंडिया कुटुर वीक 2019 में फाल्गुनी शेन पीकॉक के ऑउटफिट में प्रिंसेस लुक में सारा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सारा का रॉयल लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें