सारा अली खान ने यूं टेलीकास्ट किया अपना 'शो', VIDEO देख लोग बोले- 'क्या बात है!'
Advertisement
trendingNow1622054

सारा अली खान ने यूं टेलीकास्ट किया अपना 'शो', VIDEO देख लोग बोले- 'क्या बात है!'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह मस्त यायावरी वाला नया अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं. वह लगातार अपनी वेकेशन पिक्स और वीडियोज से लोगों का दिल जीत रही हैं. वैसे तो सारा अब वेकेशन खत्म करके काम पर वापस आ चुकी हैं लेकिन अब उनका एक शो होस्ट करने वाले अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

यहां इस ताजा वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) किसी एंकर की तरह शुद्ध हिंदी में लोगों को सेंट्रल पार्क की सैर करा रही हैं. सारा का यह अंदाज लोगों को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा वीडियो के व्यूज से लगाया जा सकता है. महज 6 घंटे में इस वीडियो को 23 लाख लोगों ने देखा है. देखिए यह VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस वीडियो में सारा का अंदाज लोगों का काफी दिल जीत रहा है. सारा ने वीडियो की शुरुआत हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए की. उसके बाद वह रिक्शे पर बैठे-बैठे सारा ने 'वॉक (वॉच) विद सारा' को होस्ट किया. इस वीडियो में सारा काफी खुश नजर आ रही हैं. यहां कमेंट बॉक्स में लोग सारा की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'आजकल' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह 'कुली नंबर 1' की रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news