Sara Ali Khan: 'अनारकली' बन निकलीं पटौदी खानदान की लाडली, देसी लुक से हटाए नहीं हटेगी नजर!
Advertisement
trendingNow11990401

Sara Ali Khan: 'अनारकली' बन निकलीं पटौदी खानदान की लाडली, देसी लुक से हटाए नहीं हटेगी नजर!

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने एक बार फिर अपने देसी लुक्स से नेटीजन्स को इंप्रेस कर डाला है. सारा इस बार ब्लू कलर का अनारकली सूट पहन फैंस के दिलों पर छुरियां चला गई हैं. 

सारा अली खान

Sara Ali Khan Desi Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने देसी लुक्स का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस अपना दिल संभाले नहीं संभाल पाते हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने अपने देसी लुक्स का ऐसा कमाल दिखाया कि नेटीजन्स सारा (Sara Ali Khan) की अदाओं से नजर हटाए नहीं हटा पा रहे हैं. जी हां...बीती शाम सारा अली खान अनारकली सूट पहन एक इवेंट के लिए पहुंची थीं. पटौदी खानदान की लाडली का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देसी गर्ल बनकर निकलीं सारा अली खान

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) बीती शाम एक इवेंट के लिए मुंबई के ताज कोलाबा पहुंची थीं. जहां से एक्ट्रेस की कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में सारा अली खान ब्लू और गोल्डन लॉन्ग अनारकली सूट पहने नजर आ रही हैं. सारा ने सूट का दुपट्टा एक कंधे पर लटकाया है. सारा ने हैवी गोल्डन वर्क वाले अनारकली सूट के साथ कानों में छोटे-छोटे झुमके पहने हैं. सारा (Sara Ali Khan Instagram) ने लाइट मेकअप के साथ बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ अपना देसी लुक कंप्लीट किया है. 

सारा अली खान का वर्कफ्रंट 

सारा अली खान (Sara Ali Khan Movies) ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद एक्ट्रेस सिम्बा, लव आजकल, कुली नंबर 1, अतरंगी रे, गैसलाइट, जरा हटके जरा  बचके जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan New Film) की अगली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन है, यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. इसके अलावा एक्ट्रेस की बकट में 'मेट्रो इन दिनों' भी शामिल है.

Trending news