एक्टर रंजन सहगल का निधन, फिल्म 'सरबजीत' में आए थे नजर

फिल्म 'सरबजीत' में अभिनय करने वाले अभिनेता रंजन सहगल अब हमारे बीच नहीं रहे.

एक्टर रंजन सहगल का निधन, फिल्म 'सरबजीत' में आए थे नजर
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अभिनेता रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म 'सरबजीत' में अभिनय करने वाले अभिनेता रंजन सहगल अब हमारे बीच नहीं रहें. रंजन सहगल (Ranjan Sehgal) का ऑर्गन फेल होने के कारण निधन हो गया. रंजन हिंदी और पंजाबी टीवी उद्योग के जाने माने कलाकार भी रहें. वे 36 साल के थे.  

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में लगी खबर के अनुसार, रंजन ने शनिवार को पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, चंडीगढ़ में अंतिम सांस ली. अभिनेता का कुछ समय से इलाज चल रहा था. दिवंगत अभिनेता ने सावधान इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टेलीविजन शो में भी काम किया. इसमें ज्यादातर वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आए. 

उनके करीबी दोस्त चरणजीत सिंह कंबोज और सह-अभिनेत्री शीतल पंड्या ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. 'क्राइम पेट्रोल' में रंजन के साथ काम करने वाली शीतल ने कहा, 'हमने एक साथ क्राइम पेट्रोल के दो एपिसोड पर काम किया है. मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि हम शॉट्स के बीच चार्ली चैपलिन की महानता पर चर्चा करते थे. भयानक खबर.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.