जब प्रेग्नेंट Neena Gupta को Satish Kaushik ने किया था प्रपोज, Masaba के बनना चाहते थे पिता
Advertisement

जब प्रेग्नेंट Neena Gupta को Satish Kaushik ने किया था प्रपोज, Masaba के बनना चाहते थे पिता

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं. उनकी किताब में लिखा है कि को एक्टर रहे सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें प्रपोज किया था और वो मसाबा को अपनी बेटी की तरह अपनाना चाहते थे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने जब से अपनी ऑटोबायोग्राफी रिलीज की है तब से नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. नीना की किताब 'सच कहूं तो' में उन्होंने अपने को-एक्टर रहे सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को लेकर एक दिलचस्प राज बताया है. 

सतीश गुप्ता ने किया था प्रपोज

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बताया है कि जब वह क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म देने वाली थीं उससे पहले सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने नीना के प्रेग्नेंट होने के बावजूद उनसे शादी की इच्छा जताई थी. नीना ने बताया कि सतीश ने तब कहा था कि अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो शादी के बाद वह यह कह सकेंगी कि यह सतीश कौशिक का बच्चा है. हालांकि, नीना ने सतीश के ऑफर को ठुकरा दिया था.

निगेटिव रोल्स मिलने लगे थे

बता दें कि नीना गुप्ता (Neena Gupta) और सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने मशहूर फिल्म 'जाने भी दो यारों' और 'मंडी' में साथ काम किया था. नीना ने अपनी ऑटोबायॉग्रफी में यह भी बताया है कि बिन ब्याही मां बनने का नतीजा यह हुआ कि उन्हें निगेटिव रोल्स ऑफर होने लगे. नीना का कहना है कि हमारे समाज में स्ट्रॉन्ग महिला होना गलत माना जाता है इसलिए उन्हें निगेटिव रोल्स ही ऑफर होने लगे.

प्रोजेक्ट्स की नहीं है कमी

बता दें कि नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने फिल्म 'बधाई हो' से बॉलीवुड में दमदार और जोरदार वापसी की थी. इसके बाद वह फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और वेब सीरीज 'पंचायत' में भी नजर आई थीं जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. नीना गुप्ता हालिया रिलीज फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में भी नजर आई थीं जिसमें अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह मुख्य किरदार में थे. अभी नीना गुप्ता अपनी अगली फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कर रही हैं जिसमें अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और पवेल गुलाटी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar के फैंस लिए खुशखबरी, इस दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी Bell Bottom

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news