Sandalwood Drug case: Aditya Alva की प्री-अरेस्ट बेल पर SC नहीं करेगा सुनवाई, CCB कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow1808725

Sandalwood Drug case: Aditya Alva की प्री-अरेस्ट बेल पर SC नहीं करेगा सुनवाई, CCB कर रही तलाश

बॉलीवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा (Aditya Alva) की प्री अरेस्ट बेल याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया है. मामला दर्ज होने के बाद से ही आदित्य अल्वा (Aditya Alva) फरार 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के घर पर बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने छापा मारा था. विवेक की पत्नी के भाई आदित्य अल्वा (Aditya Alva) बेंगलुरु सैंडलवुड ड्रग केस (Sandalwood Drug case) में आरोपी हैं. पुलिस ने उनकी तलाश में विवेक के मुंबई आवास पर रेड की है. आदित्य के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद से वह फरार हैं. आदित्य अल्वा ने गिरफ्तारी से पहले ही सुप्रीम कोर्ट में बेल के लिए अपील किया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया.

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आदित्य अल्वा (Aditya Alva) हाई कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दें. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ऐसे मामलों में समय व्यर्थ नहीं कहना चाहती है. 

सीसीबी ने दिया ये स्टेटमेंट
सीसीबी की तरफ से जारी स्टेटमेंट के मुताबिक, कॉटनपेट केस में आदित्य अलवा फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. इसी सिलसिले में उनके रिश्तेदारों के यहां भी छापे पड़ रहे हैं. आदित्या अल्वा की तलाश करते हुए ही सीसीबी विवेक (Vivek Oberoi) के घर पहुंची थी. 

ऐसे सामने आया आदित्य का नाम
बता दें, हाई-फाई ड्रग केस में कई बड़े नाम सामने आए थे. कुछ पेडलर्स भी गिरफ्तार किए गए थे. गिरफ्तार आरोपी ने आदित्य अल्वा का भी नाम बताया था. उस वक्त हेब्बल के नजदीक स्थ‍ित आद‍ित्य अल्वा के घर 'हाउस ऑफ लाइव्स' की तलाशी ली गई थी.

आदित्‍य हैं पूर्व मंत्री जीवराज के बेटे
आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा (Jeevaraj Alva) के बेटे हैं. वहीं आदित्य की बहन प्रियंका अल्वा (Priyanka Alva) की शादी बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) से हुई है. 
 
ये भी पढ़ें: Farmers Protest: Kangana Ranaut को Diljit Dosanjh ने दिया करारा जवाब, कहा- ये कहां की अथॉरिटी है?

Trending news