close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया 'Housefull 4' का दूसरा सॉन्ग 'शैतान का साला'

'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है.

VIDEO: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया 'Housefull 4' का दूसरा सॉन्ग 'शैतान का साला'
यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' का दूसरा गाना 'शैतान का साला' सोमवार को रिलीज किया गया. इस गाने के जबरदस्त वीडियो को देखकर अक्षय कुमार के किरदार 'बाला' को करीब से जाना जा सकता है. इस गाने के जबरदस्त वीडियो को देखकर अक्षय कुमार के किरदार 'बाला' को करीब से जाना जा सकता है. देखकर आप भी बाला यानी शैतान का साला से मिलने के लिए बेकरार हो जाएंगे. 

यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. बता दें, 'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. देखिए यह जबरदस्त सॉन्ग...

600 साल पहले के जीवन का होगा पुनर्जन्म 
वहीं, हाल ही में रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही लूटी. फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर काफी धमाकेदार है. कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर को देखने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट होना तो तय है. इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म को लेकर चल रही उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है. गौरतलब है कि 'हाउसफुल 4' एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां हम कलाकारों को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा. 

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा गर्ग और कई कलाकार भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें