PICS: बेटी निशा को सीने से लगाए दिखें डेनियल और सनी लियोनी, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
Advertisement

PICS: बेटी निशा को सीने से लगाए दिखें डेनियल और सनी लियोनी, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

नन्ही परी ने मीडिया के कैमरों को देखा तो वह थोड़ी डर गई, लेकिन डेनियल ने एक पिता का फर्ज निभाते हुए, निशा का चेहरा मीडिया से छुपाने की पूरी कोशिश की

पहली बार बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सनी और डेनियल. (फोटो-बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल ने कुछ वक्त पहले ही एक बच्ची को गोद लिया है. इस बच्ची का नाम उन्होंने निशा वेबर रखा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने बताया था कि निशा के घर आने के बाद उनके घर की रोनक लौट आई है. उन्होंने कहा था, हम दोनों पति-पत्नी में सुबह होते ही धक्का-मुक्की होने लगती है की कौन सुबह सबसे पहले उसके कमरे में जाकर उसे गुड मार्निंग विश करेगा. सनी ने बताया, बेटी को गोद लेने के बाद से वह बेहद खुश हैं. हाल ही में सनी और डेनियल की कुछ एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल हुईं हैं जिसमें उन्होंने निशा को गोद में उठाया हुआ है. इस दौरान वह डेनियल के गोद में बहुत सहज दिखी.

यह भी पढ़ें: 7 साल के बच्चे की हत्या पर भड़के बॉलीवुड सितारे, उठाए कुछ गंभीर सवाल

fallback
(फोटो साभार-बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

लेकिन वैसे ही नन्ही परी ने मीडिया के कैमरों को देखा तो वह थोड़ी डर गई, लेकिन डेनियल ने एक पिता का फर्ज निभाते हुए, निशा का चेहरा मीडिया से छुपाने की पूरी कोशिश की. इसमें वह कुछ हद तक कामयाब भी हो गए.

fallback
(फोटो साभार-बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

सनी भी बेटी को बचाते हुए दिखीं. बता दें, ऐसा पहली बार है जब निशा की तस्वीरें सार्वजनिक रुप से सामने आईं हैं.

fallback
(फोटो साभार-बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

तस्वीरों में आप देख सकते हैं की, सनी और डेनियल का पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ निशा पर ही है. इन तीनों को एक साथ देख ऐसा लग रहा था जैसे इनकी फैमेली पूरी हो गई है. बात दें, निशा सिर्फ 2 साल की हैं.

fallback
(फोटो साभार-बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

सनी और डेनियल ने निशा को जुलाई में गोद लिया था. निशा, महाराष्ट्र के लातुर जिले की रहने वाली हैं .मंगलवार को सनी की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का पहला पोस्टर रिलीज हुआ हैं. इस पोस्टर में सनी के अलावा सलमान खान के भाई अरबाज भी नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news