गर्ल्स नाइट आउट में बेबो और लोलो ने कैसे किया धमाल! देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1459048

गर्ल्स नाइट आउट में बेबो और लोलो ने कैसे किया धमाल! देखें VIDEO

बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी फुरसत के पलों की तलाश में रहते हैं और मौका मिलते ही अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ समय बिताने पहुंच जाते हैं

जमकर की मस्ती, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @ star_lifestyle_world

नई दिल्ली. काम से छुट्टी करने का मतलब हर बार यह नहीं होता कि कोई इंसान सिर्फ विकेशन मनाने बाहर ही जाए. क्योंकि कई बार हमें जरूरत होती है कुछ ऐसे दोस्तों के साथ फुरसत के पल बिताने की जो हमारे कई सालों के साथी होते हैं. यह सिर्फ हमारे मन की बात नहीं है हमारे बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी ऐसे फुरसत के पलों की तलाश में रहते ही हैं और मौका मिलते ही अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ समय बिताने पहुंच जाते हैं. कुछ ऐसी ही तस्वीरें शुक्रवार की सुबह सुबह इंटरनेट पर सामने आई हैं, इन तस्वीरों में करीना कपूर खान, उनकी बहन करिश्मा कपूर और हमेशा से करीना के दिल की करीब अमृता अरोरा नजर आ रही हैं.  

fallback
करिश्मा का कूल अंदाज, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @ star_lifestyle_world

करीना-करिश्मा की दोस्ती 
इन तस्वीरों में दोनों बहने लोलो और बेबो का बचपन वाला प्यार और दोस्ती नजर आ रही है. किसी ने सच ही कहा है कि जिंदगी में आपके भाई बहन से बेहतर दोस्त मिलना मुश्किल है. इन दोनों बहनों ने इस बात को प्रूव करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

fallback
दोस्ती जिंदाबाद, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @ star_lifestyle_world

वहीं हमेशा से इन दोनेां की बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर अमृता अरोरा भी इन तस्वीरों में मस्ती करती दिख रही हैं. एक तस्वीर में अमृता और करीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. ये ब्लेक एंड व्हाइट तस्वीर भी दोनों की सुंदरता को छिपा नहीं सकी. वहीं एक तस्वीर में इन गर्ल्स की धमाचौकड़ी को देखा जा सकता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

YAAASSS QUEEN 

A post shared by Kareena Kapoor Khan 

करीना ने लगाए ठुमके 
यहां एक वीडियो भी देखा जा सकता है जिसमें करीना अपनी मदमस्त अदाओं के साथ डांस कर रही हैं. वीडियो में साउंड नहीं है लेकिन देखने से साफ पता लग रहा है कि वह किसी गाने पर बैले डांस कर रही हैं. बता दें कि हर साल ये तीनों दोस्त कहीं भी विकेशन पर या ऐसे ही नाइट आउट का समय निकालकर मस्ती करती हैं. खैर जो भी हो हम तो तस्वीर देखकर यही कहेंगे कि 'दोस्ती जिंदाबाद'.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news