Monica Bedi की लेटेस्ट फोटो देख उड़ गए लोगों के होश, एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कभी डॉन भी था फिदा
Advertisement
trendingNow11219262

Monica Bedi की लेटेस्ट फोटो देख उड़ गए लोगों के होश, एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कभी डॉन भी था फिदा

Monica Bedi: एक्ट्रेस मोनिका बेदी (Monica Bedi) अपनी एक्टिंग की वजह से कम और पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं. उन्होंने 90 के दशक में लाखों लोगों पर अपनी खूबसूरती का जादू चलाया. हालांकि, वो अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं. 

 

monica bedi

Monica Bedi Latest Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी (Monica Bedi) ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया था, जिनमें 'प्यार इश्क और मोहब्बत', 'जोड़ी नम्बर वन' और 'खिलौना' जैसी फिल्में शामिल हैं. भले ही मोनिका ने फिल्मों में कोई खास कमाल न दिखाया हो लेकिन वो अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ अपने रिश्ते की वजह से दुनिया भर में मशहूर हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब मोनिका फिल्मों में अपना करियर बनाने की शुरुआत कर रही थीं तभी डॉन अबू सलेम की नजर उनपर पड़ी. वहीं, एस हुसैन जैदी की किताब 'माय नेम इज अलू सलेम' में इस बात का जिक्र भी है कि अबू ने मोनिका बेदी के लिए फिल्म 'दिलवाले' के मेकर्स को भी धमकाया था. लेकिन अबू सलेम का नाम भी मोनिका के करियर को बना नहीं पाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi)

 

अब ऐसी दिखती हैं मोनिका

इन दिनों मोनिका बेदी (Monica Bedi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आपको बता दें कि मोनिका 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी वो बेहद खूबसूरत और फिट हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में भी मोनिका बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस भी एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर मोनिका के 2 लाख 79 हजार फॉलोअर्स हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi)

 

खूब चर्चा में रहा मोनिका और अबू सलेम का रिश्ता

90 के दशक में मोनिका बेदी (Monica Bedi) और अबू सलेम का रिश्ता काफी चर्चा में रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी वक्त तक मोनिका पुर्तगाल में अबू के साथ रही थीं. इसके बाद साल 2002 में उन्हें इंडिया लाया गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस को भोपाल जेल में भी रहना पड़ा था. हालांकि, जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, अबू से उनकी मुलाकात एक हादसा थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi)

 

अबू के कहने पर मिली थीं मोनिका को फिल्में

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार संतोषी कि फिल्म 'जानम समझा करो' में अबू सलेम के कहने पर ही मोनिका बेदी को छोटा सा रोल दिया गया था. ये फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और उर्मिला मतोड़कर (Urmila Matondkar) लीड रोल में थे. खैर, जेल से बाहर आने के बाद मोनिका बेदी को 'बिग बॉस 2' और 'झलक दिखला जा 3' में भी देखा गया था. इसके बाद वो कई पंजाबी फिल्मों में नजर आई थीं. साथ ही मोनिका ने साल 2013 में टीवी सीरियल 'सरस्वतीचंद्र' में भी काम किया था. 

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma: फिटनेस के मामले में कपिल भी नहीं है किसी से पीछे, देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news