Too Bold: इस हसीना को भूला बॉलीवुड तो ऐसे दिलाने लगी याद, हद पार बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में..
Advertisement

Too Bold: इस हसीना को भूला बॉलीवुड तो ऐसे दिलाने लगी याद, हद पार बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में..

Crossed Limits Of Boldness: बॉलीवुड में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी मूवीज से लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाती हैं, तो फेमस (Famous) होने के लिए बोल्डनेस को एक हथियार की तरह आजमाकर देखती हैं. 

Too Bold: इस हसीना को भूला बॉलीवुड तो ऐसे दिलाने लगी याद, हद पार बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में..

Bollywood Actress Trolled: बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार बनने का सपना लिए न जाने कितने लोग सपनों की नगरी मुंबई पहुंचते हैं. इन लोगों में से कुछ गिने-चुने ही फेम (Fame) का स्वाद चख पाते हैं. कुछ लोग अपना सपना पूरा किए बिना ही चले जाते हैं तो कुछ अलग-अलग तरीकों से पॉपुलर होने की कोशिश करते हैं. 

फेमस होने का तरीका!

फातिमा सना शेख ने दंगल से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान जरूर बनाई थी लेकिन फातिमा के करियर को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि बॉलीवुड उन्हें भूल चुका है. शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस (Fatima Sana Shaikh) सोशल मीडिया का सहारा लेकर फेम हासिल करने की कोशिश कर रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को जरूर देखें...

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

इन तस्वीरों में फातिमा सना शेख हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चल सकती हैं. वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी भी सुनाई है. लोगों का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड (Bollywood) में काम नहीं मिल रहा है इसलिए एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज के जरिए लाइमलाइट में आना चाहती हैं. वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कसीदे भी पढ़े.

वायरल हुईं तस्वीरें

फातिमा सना शेख ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो वहीं कुछ लोगों (Social Media Users) ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए. आपको बता दें कि फातिमा को आखिरी बार ठग्ज ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था जो बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news