ट्विटर पर भी शाहरूख का जलवा, प्रशंसकों की संख्या 1.5 करोड़ के पार
Advertisement
trendingNow1268935

ट्विटर पर भी शाहरूख का जलवा, प्रशंसकों की संख्या 1.5 करोड़ के पार

सुपरस्टार शाहरूख खान के ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या ने 1.5 करोड़ का जादुई आकंड़ा छू लिया है। महानायक बिग बी के बाद बादशाह खान के ट्विटर पर सबसे ज्यादा प्रशंसक हैं। ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ अभिनेता प्रशंसकों के मामले में बच्चन से 17 लाख पीछे हैं। शाहरूख ने इस खास मौके पर अपने प्रशंसकों का ट्विटर पर शुक्रिया अदा किया।

ट्विटर पर भी शाहरूख का जलवा, प्रशंसकों की संख्या 1.5 करोड़ के पार

मुंबई: सुपरस्टार शाहरूख खान के ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या ने 1.5 करोड़ का जादुई आकंड़ा छू लिया है। महानायक बिग बी के बाद बादशाह खान के ट्विटर पर सबसे ज्यादा प्रशंसक हैं। ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ अभिनेता प्रशंसकों के मामले में बच्चन से 17 लाख पीछे हैं। शाहरूख ने इस खास मौके पर अपने प्रशंसकों का ट्विटर पर शुक्रिया अदा किया।

अभिनेता ने ट्वीट किया, ‘ मुझे फॉलो करने के लिए आप सभी का शुक्रिया, यह जादुई आकड़ा छूने के लिए नहीं बल्कि इस आश्वासन के लिए की आप मुश्किल के समय में भी मेरे साथ होंगे। ’ शाहरूख के समकालीन अभिनेता आमिर खान के ट्विटर पर 14.4 और सलमान खान के 13.7 प्रशंसक हैं।

शाहरूख अपनी शूटिंग की तस्वीरों से लेकर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सभी पलों को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं। शाहरूख की ‘दिलवाले’, ‘रईस’ और ‘फैन’ जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

Trending news