शाहरूख खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' रचेगी नया इतिहास!
Advertisement

शाहरूख खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' रचेगी नया इतिहास!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर कमाई के मामले में नया इतिहास रचने की तरफ तेजी से आगे बढ़ रही है।

शाहरूख खान की 'हैप्पी न्यू ईयर' रचेगी नया इतिहास!

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर कमाई के मामले में नया इतिहास रचने की तरफ तेजी से आगे बढ़ रही है।

इस फिल्म ने शुरुआती वीकेंड (शुक्रवार, शनिवार और रविवार) में देशभर में 104.10 करोड़ का कारोबार किया है। 2.92 करोड़ तेलगु भाषा और 1.84 करोड़ की कमाई तमिल भाषा में फिल्म की रिलीज से हुई है। यह फिल्म पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली भारतीय फिल्म बन गई है जिसने सिर्फ तीन दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बना डाला है।

शाहरूख की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने पहले ही दिन करीब 45 करोड़ की कमाई की है।  इससे पहले आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3′ ने रितिक रोशन की फिल्म ‘कृष 3′ का बाक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ा था। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस हफ्ते 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

अभिनेता शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बनी ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में उनके अलावा, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बमन ईरानी, विवान शाह और जैकी श्रॉफ ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।
 

Trending news