Shahrukh Khan: शाहरुख खान के कार कलेक्शन में इस लग्जरी कार ने मारी एंट्री, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow11629209

Shahrukh Khan: शाहरुख खान के कार कलेक्शन में इस लग्जरी कार ने मारी एंट्री, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Rolls Royce Cullinan: इस दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पठान' से वह सफलता की बुलंदियों पर पहुंच गए हैं. फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया है. अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को और ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल रहा है. 

Shahrukh Khan: शाहरुख खान के कार कलेक्शन में इस लग्जरी कार ने मारी एंट्री, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

SRK New Car: बॉलीवुड के सुपर स्टार और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और शाहरुख खान की लग्जरी कारों के काफिले में एक नई कार की एंट्री हुई है. किंग खान के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां हैं. इनमें Rolls royce, Mercedes-Benz, Audi, BMW और उनकी फेवरेट Hyundai शामिल है. अब उनके कार कलेक्शन में जो कार शामिल हुई है, वह है रोल्स-रॉयस कलिनन (Rolls Royce Cullinan) ब्लैक बैज एसयूवी. बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 10 करोड़ रुपये से ज्यादा है. इस कार की एक्स-शोरूम कीमत ही 8.20 करोड़ रुपये है.

इस दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पठान' से वह सफलता की बुलंदियों पर पहुंच गए हैं. फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया है. अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को और ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल रहा है. 

गौरतलब है कि बेंगलुरु के एक ब्लॉगर ने शाहरुख खान की नई Rolls Royce Cullinan Black Badge लग्जरी कार की वीडियो यू-ट्यूब पर दिखाई है. इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 8.20 करोड़ रुपये है. लेकिन ऑन रोड कीमत 9 करोड़ से ज्यादा होती है. इसके बाद कस्टमाइजेशन कराने पर कीमत 10 करोड़ के पार हो जाती है. Rolls Royce की इस शाही सवारी में कस्टमाइजेशन के बहुत सारे ऑप्शन्स मिलते हैं. गौरतलब है कि एक सफेद रंग की रोल्स रॉयल कलिनन ब्लैक बैज भी शाहरुख खान की कार कलेक्शन का हिस्सा है.

क्या है कार की खासियतें

6.75 लीटर के V12 पेट्रोल इंजन से लैस इस कार में 571hp की पावर मिलती है. साथ ही यह 850Nm का पिक टॉर्क पैदा करता है. किंग खान की इस नई कार में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन हैं. कंफर्ट और लग्जरी में तो इसका कोई मुकाबला नहीं है. इसके अलावा लुक और फीचर्स कमाल के हैं.  इस कार का इंटीरियर इतना गजब है कि आप नजरें नहीं हटा पाएंगे. देश में अमीरों की पहली पसंद में रोल्स रॉयस जरूर होती है. हर बड़ी हस्ती के पास इस लग्जरी कार ब्रैंड का कोई न कोई एडिशन जरूर है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news