अपनी Kiran के लिए किंग खान ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने कहा उन्हें 'दिलवाला'
Advertisement
trendingNow11702458

अपनी Kiran के लिए किंग खान ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने कहा उन्हें 'दिलवाला'

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर में से एक हैं और इस बात में कोई दोराय नहीं है. शाहरुख जितने अच्छे एक अभिनेता है वो उससे भी अच्छे एक प्यार करने वाले पति हैं, और एक भरोसेमंद दोस्त हैं. ऐसे में शाहरुख ने अपनी दोस्त जूही के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख सब उनकी तारीफ कर रहे है. 

 

अपनी Kiran के लिए किंग खान ने किया कुछ ऐसा,  लोगों ने कहा उन्हें 'दिलवाला'

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर में से एक हैं और इस बात में कोई दोराय नहीं है. शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लोग उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख जितने अच्छे एक अभिनेता है वो उससे भी अच्छे एक प्यार करने वाले पति हैं, अपने बच्चों को प्यार करने वाले पिता हैं और यारों के यार हैं. इंडस्ट्री में शाहरुख की दोस्ती ही हर कोई बाते करता है. एक्टर के कई सारे दोस्त हैं जिनपर वो जान लुटाते हैं. भले वो सलमान खान हो, करण जौहर वो या फिर फराह खान हों. 

शाहरुख और जूही की दोस्ती है सालों पुरानी 

शाहरुख की एक और दोस्त हैं  जिनके बारे में हम सभी जानते हैं. हम बात कर रहे हैं शाहरुख और जूही चावला की दोस्ती की. दोनों का दोस्ताना जगजाहिर है. दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है. शाहरुख के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के वक्त खान परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था. ऐसे में जूही, शाहरुख के बुरे वक्त में उनके साथ ढ़ाल बन कर खड़ी रहीं. 

जूही की बेटी के लिए किया पोस्ट 

हाल ही में जूही चावला की बेटी कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हुई हैं. ऐसे में जूही ने अपने ट्विटर हैंडल पर बेटी की तस्वीर अपलोड की. जिसे शाहरुख ने रिपोस्ट करते हुए  लिखा, 'यह तो कमाल है. मैं इंतजार कर रहा हूं  उसके वापस आने का और उसके साथ जश्न मनाने का . मुझे उस पर बहुत गर्व है. लव यू जांज'

Trending news