शाहरुख खान ने पत्नी गौरी के साथ किया रोमांटिक डांस, 'मैं यहां हूं' पर झूमे किंग खान- VIDEO
Advertisement
trendingNow12139712

शाहरुख खान ने पत्नी गौरी के साथ किया रोमांटिक डांस, 'मैं यहां हूं' पर झूमे किंग खान- VIDEO

Shah Rukh Khan dances with wife Gauri: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी के तीसरे दिन अरिजीत सिंह, लकी अली, श्रेया घोषाल, उदित नारायण जैसे गायकों ने परफॉर्मेंस दी. इन सबके बीच शाहरुख खान ने गौरी खान के साथ डांस किया, जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

शाहरुख-गौरी का डांस वीडियो वायरल...

Shah Rukh Khan dances with wife Gauri: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के चल रहे प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन सिंगर्स ने अपना जादू बिखेरा. अरिजीत सिंह, लकी अली और श्रेया घोषाल जैसे कई भारतीय गायकों ने प्रदर्शन किया. इन सबके बीच बॉलीवुड के 'रोमांस किंग' शाहरुख खान को अपनी पत्नी गौरी के साथ उदित नारायण के गाने 'मैं यहां हूं' पर डांस करते हुए भी देखा गया. 

'मैं यहां हूं' गाना शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'वीर जारा' से ही है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी भी नजर आई थीं. सोशल मीडिया पर शाहरुख और गौरी (Gauri Khan) के डांस के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

Indian Idol 14 winner: इंडियन आइडल के विनर बने वैभव गुप्ता, ट्रॉफी के साथ जीते 25 लाख रुपये

शाहरुख और गौरी का रोमांटिक डांस
वायरल क्लिप में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर उदित नारायण (Udit Narayan) 'मैं यहां हूं' गाना गा रहे हैं. वहीं, नीचे शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी के साथ इस गाने पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं. शाहरुख खान ने सफेद रंग का पठानी स्टाइल कुर्ता पाजमा पहना हुआ है. वहीं, गौरी खान डार्क नीले रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं. दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. शाहरुख खान डांस शुरू करते हैं और गौरी उन्हें ज्वॉइन करती हैं.

फैन्स कर रहे कमेंट
शाहरुख खान और गौरी खान इस गाने पर बाहों में बाहें डालकर रोमांटिक डांस करते हैं. शाहरुख और गौरी खान के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और फैन्स भी इस वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स को शाहरुख और गौरी का रोमांटिक डांस काफी प्यारा लग रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

तीन दिन तक चला प्री वेडिंग बैश
बता दें कि गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग बैश तीन दिनों तक चला. 1 मार्च से शुरू हुए इस इवेंट में देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया. मार्क जकरबर्ग, रिहाना, एकॉन, इवांका ट्रंप और अन्य कई विदेशियों सेलिब्रिटीज के साथ बॉलीवुड सितारों ने इस कार्यक्रम में जमकर रौनक लगाई. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, खेल, राजनीति और बिजनेस जगत के तमाम बड़े सेलिब्रिटीज ने भी इस इवेंट में शामिल होकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को आशीर्वाद दिया.

Trending news