Suhana Khan: 21 की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं शाहरुख खान की लाडली, सामने आई फोटो
Advertisement

Suhana Khan: 21 की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं शाहरुख खान की लाडली, सामने आई फोटो

Suhana Khan Photo: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) की एक फोटो सामने आई है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

सुहाना खान

Suhana Khan Photo: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) बहुत जल्द एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचाने वाली है. वह नेटफ्लिक्स की The Archies फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. इस बीच सुहाना खान की एक फोटो सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह 21 साल की उम्र में खुद को कैसे फिट रखती हैं.

खुद को ऐसे फिट रखती हैं सुहाना खान

दरअसल, सुहाना खान (Suhana Khan) की ट्रेनर रूपल रूपल सिद्धपुरा फारिया ने एक फोटो शेयर की है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. तस्वीर में सुहाना खान काकासान करती नजर आ रही हैं. उन्होंने दोनों हाथों से अपने पूरे वजन को उठाया है. वह बहुत बेहतरीन तरीके से अपनी बॉडी को बैलेंस करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में सुहाना खान ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर के शॉर्ट्स पहने हैं

इस फिल्म से कर रहीं डेब्यू

मालूम हो कि हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) की डेब्यू फिल्म The Archies का टीजर लॉन्च किया गया, जिसे फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला. इस टीजर में सुहाना खान के अलावा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा (Agastya Nanda) और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी नजर आए. वहीं और कई और स्टारकिड्स भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. ये  म्यूजिकल-ड्रामा फिल्म 1960 के दशक के ब्रैकड्रॉप पर आधारित है. इसका निर्देशन फेमस डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) कर रही हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर साल 2023 में रिलीज होगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

फैंस को पहले ही लग गई थी भनक

हालांकि, सुहाना खान (Suhana Khan) की डेब्यू फिल्म की भनक तो काफी पहले फैंस को लग गई थी. उन्हें कई बार जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हुए. इससे फैंस कयास लगाने लगे थे कि वह जोया अख्तर के साथ फिल्म करने जा रही हैं. बताते चलें कि सुहाना खान की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी फोटोज और वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर सुहाना के नाम से कई फैन पेज भी मौजूद है, जहां पर उनकी नई-नई तस्वीरें शेयर की जाती हैं.

यह भी पढ़ें- Web Series: इस वेब सीरीज को फैमिली संग देखने की ना करें गलती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news