Shahrukh Khan Upcoming Films: पहले कैमरामैन ने कहा शाहरुख की फिल्म को ना, अब इस एक्टर ने किया कैमियो से इंकार
Advertisement

Shahrukh Khan Upcoming Films: पहले कैमरामैन ने कहा शाहरुख की फिल्म को ना, अब इस एक्टर ने किया कैमियो से इंकार

Shahrukh Khan Movies: फैन्स को शाहरुख खान के कमबैक का इंतजार है. 2023 में तीन बड़ी फिल्मों की तैयारी है. लेकिन ऐसी भी खबरें आ रही हैं, जो हैरान करती हैं कि क्या कोई शाहरुख के साथ काम करने से भी इंकार सकता है?

Shahrukh Khan Upcoming Films: पहले कैमरामैन ने कहा शाहरुख की फिल्म को ना, अब इस एक्टर ने किया कैमियो से इंकार

Shahrukh Khan 2023 Movies: यूं तो शाहरुख खान के 2023 में धूमधाम से वापस आने की खबरें पिछले कुछ दिनों से आ रही थी और उनके फैन्स खुश थे. उनकी पठान, डंकी और जवान अगले साल रिलीज के लिए तैयार हो रही हैं. लेकिन बीते दो दिनों में शाहरुख की फिल्मों से जुड़ी कुछ झटके देने वाली खबरें आई हैं. एक खबर है, निर्देशक राजकुमार की फिल्म डंकी से और दूसरी साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान से. डंकी की शूटिंग शुरू होने के बावजूद उसके डीओपी यानी डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी अमित रॉय ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया है. वहीं साउथ के सुपरस्टार विजय के करीबी सूत्रों ने साफ कर दिया है कि वह जवान में कोई कैमियो रोल नहीं करने जा रहे.

क्या हुआ डंकी में
इश्क विश्क, दिल मांगे मोर, सरकार राज से लेकर लव आजकल 2 जैसी फिल्मों को कैमरे में कैद करने वाले अमित रॉय ने कल साफ कर दिया कि वह डंकी का हिस्सा नहीं हैं और फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे. बीते एक हफ्त से इस बारे में इंडस्ट्री में दबी जुबान में चर्चा थी मगर अब अमित रॉय ने कह दिया कि डंकी के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ उनके क्रिएटिव डेफरेंस थे, इसलिए वह फिल्म शूट नहीं कर रहे. उन्होंने बताया कि मैंने 18-19 दिन तक डंकी की शूटिंग की और उसके बाद फिल्म से हट गया. उन्होंने बताया कि फिल्म के शॉट कैसे लिए जाएं, इस मुद्दे पर वह डायरेक्टर के साथ सहमत नहीं हो पा रहे थे. कोई विवाद न हो और आगे फिल्म का काम सही ढंग से चले, इसलिए दोनों ने मिल बैठकर बात की और अमित फिल्म से अलग हो गए.

विजय ने कह दिया ना
बीते कुछ समय से बॉलीवुड में जोरदार चर्चा थी कि शाहरुख खान की फिल्म जवान में तमिल सुपरस्टार विजय एक विशेष रोल करने वाले हैं. फिल्म को साउथ के ही एटली डायरेक्ट कर रहे हैं और उनके साथ विजय की ट्यूनिंग बढ़िया है. दोनों ने तमिल में थेरी, मार्सेल और बिगिल जैसी कामयाब फिल्मों की हेट्रिक लगाई थी. इसी आधार पर कहा जा रहा था कि एटली के कहने पर विजय ने शाहरुख की जवान में दिखने की हामी भर दी है. परंतु चेन्नई में विजय के नजदीकी सूत्रों ने मीडिया से कहा कि यह खबरें गलत हैं. ऐसी कोई बात नहीं हुई है. खबरों में यहां तक कहा जा रहा था कि शाहरुख की फिल्म गेस्ट अपीयरेंस का विजय कोई पैसा नहीं लेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news