Pathaan Promotions: साउथ में 'पठान' को प्रमोट करेंगे Shah Rukh Khan? फैन के इस सवाल के जवाब में एक्टर ने रखी ये शर्त
Advertisement

Pathaan Promotions: साउथ में 'पठान' को प्रमोट करेंगे Shah Rukh Khan? फैन के इस सवाल के जवाब में एक्टर ने रखी ये शर्त

Shah Rukh Khan की फिल्म 'पठान' (Pathaan) को ज्यादा प्रमोट नहीं किया जा रहा है और एक्टर ने यह भी कहा है कि वो सीधे थिएटर में आएंगे! ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो साउथ में पठान को प्रमोट करेंगे तो उसपर एक्टर ने हां तो कहा है लेकिन साथ में एक शर्त रखी है...

Pathaan Promotions: साउथ में 'पठान' को प्रमोट करेंगे Shah Rukh Khan? फैन के इस सवाल के जवाब में एक्टर ने रखी ये शर्त

Shah Rukh Khan Ram Charan for Pathaan Promotions: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट 25 जनवरी, 2023 (Pathaan Release Date) है और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आमतौर पर फिल्मों को रिलीज से पहले प्रमोट किया जाता है लेकिन शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर कोई प्रमोशन्स नहीं हुए हैं और 'किंग खान' का प्लैन ही यही है कि वो सीधे मूवी हॉल में मिलें. उन्होंने 'कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भी आने से इनकार कर दिया है. इस बीच उनके एक फैन ने उनसे पूछा अगर वो साउथ में अपनी फिल्म को प्रमोट करेंगे.. इसपर शाहरुख खान ने हां तो कहा है लेकिन साथ में एक शर्त भी रखी है... 

साउथ में 'पठान' को प्रमोट करेंगे Shah Rukh Khan?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ट्विटर (Shah Rukh Khan Twitter) पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर वहां एक सेशन करते हैं जिसका नाम 'आस्क एसआरके' (Ask SRK) है. इस सेशन में 'बॉलीवुड के बादशाह' फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. लेटेस्ट सेशन में एक फैन ने उनसे पूछा कि अगर वो पठान की रिलीज के बाद तेलेगु थिएटर्स में आएंगे या नहीं. इसके जवाब में एक्टर ने हां तो बोला लेकिन एक शर्त भी रखी. 

फैन के सवाल के जवाब में एक्टर ने रखी ये शर्त

तममय सवालों में इस सवाल का भी जवाब शाहरुख खान ने काफी चालाकी और सूझ-बूझ से दिया है. उनसे जब पूछा गया कि क्या वो तेलेगु थिएटर्स में फिल्म को प्रमोट करेंगे या नहीं, वहां आएंगे या नहीं तो उसपर शाहरुख ने कहा कि वो जरूर आएंगे लेकिन उनकी एक शर्त है. शाहरुख खान ने तेलेगु थिएटर्स में जाने के लिए यह शर्त रखी कि उन्हें राम चरण (Ram Charan) जब साथ लेकर जाएंगे, वो तभी आएंगे. 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हो रही है और थिएटर्स में आने से पहले ही इस फिल्म ने अड्वान्स बुकिंग (Pathaan Advance Booking) में कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं.  

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news