काम पर वापसी करने को तैयार शाहरुख खान, लेकिन निर्देशकों के आगे रखी ये शर्त
Advertisement

काम पर वापसी करने को तैयार शाहरुख खान, लेकिन निर्देशकों के आगे रखी ये शर्त

क्योंकि चीजें काफी हद तक सामान्य हैं तो ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही एक बार फिर से काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं.

शाहरुख खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार बीते दिनों काफी दिक्कतों से गुजरा है. ड्रग्स केस में पकड़े गए आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत कराने के लिए SRK ने अपना सारा जोर लगा दिया. जिस वक्त आर्यन पकड़े गए तब शाहरुख (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग कर रहे थे. बेटे की गिरफ्तारी की खबर सुनकर वह स्कॉटलैंड से तुरंत ही वापस आ गए.

  1. शाहरुख ने निर्देशकों से की रिक्वेस्ट
  2. जल्द ही 'पठान' में नजर आएंगे शाहरुख
  3. शूटिंग छोड़कर चले आए थे शाहरुख

शाहरुख ने निर्देशकों से की रिक्वेस्ट
अब क्योंकि चीजें काफी हद तक सामान्य हैं तो ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द ही एक बार फिर से काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने काम पर वापसी करने से पहले फिल्म के निर्देशक से खास अपील की है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ये अपील अपने परिवार को ध्यान में रखकर की गई है.

जल्द ही 'पठान' में नजर आएंगे शाहरुख
किंग खान ने निर्देशक से कहा है कि वह फिल्म की शूटिंग कई छोटे-छोटे टुकड़ों में डिवाइड कर दें ताकि वह बीच-बीच में अपने घर पर विजिट करते रह सकें. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने परिवार को कितना महत्व देते हैं ये किसी से छिपा नहीं है. उनकी इमेज एक कामयाब कलाकार, दिग्गज बिजनेसमैन और फैमिली मैन की है जो परिवार के लिए कुछ भी कर सकते है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saqeb SRKian (@saqebsrkian)

शूटिंग छोड़कर चले आए थे शाहरुख
बता दें कि अभी आर्यन खान (Aryan Khan) वाला मामला पूरी तरह से हल नहीं हुआ है और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे को बीच-बीच में NCB के सामने पेश होते रहना होगा. इतना ही नहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)b के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस के चलते बीच-बीच में कोर्ट में भी पेश होते रहना होगा और इन सभी चीजों में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का इनवॉल्व होना तो बहुत स्वाभाविक है.

यह भी पढ़ें- पिज्जा खाती हुई ये अजीबोगरीब महिला है बॉलीवुड एक्ट्रेस, नाम जानकर रह जाएंगे दंगएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news