जब इस लड़की के लिए Shah Rukh Khan ने कहा था- 'मैं सड़क पर कपड़े फाड़कर..'
Advertisement

जब इस लड़की के लिए Shah Rukh Khan ने कहा था- 'मैं सड़क पर कपड़े फाड़कर..'

Shah Rukh Khan said I will tear my clothes in public: हाल ही में, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना इंटरव्यू सामने आ रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि वो इस लड़की के लिए सड़क पर कपड़े फाड़कर खड़े हो जाएंगे और फिर ऐसा करेंगे..

 

जब इस लड़की के लिए Shah Rukh Khan ने कहा था- 'मैं सड़क पर कपड़े फाड़कर..'

Shah Rukh Khan Bold Romantic Statement for Angry Wife Gauri Khan: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के रोमांस के बादशाह, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आजकल कई कारणों की वजह से चर्चे में हैं. इनमें उनकी आने वाली फिल्में, नयनतारा (Nayanthara) के विवाह में उनकी मौजूदगी, NCB ड्रग्स केस में उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की क्लीन चिट और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का डेब्यू शामिल है. हाल ही में, शाहरुख खान का एक और पुराना इंटरव्यू सामने आ रहा है जिसमें उन्होंने एक लड़की के लिए कहा था, 'मैं सड़क पर कपड़े उतारकर..'
आइए जानते हैं कि ये पूरा स्टेटमेंट क्या था और शाहरुख खान ने ये किसके लिए कहा था.. 

जब Shah Rukh Khan ने दिया था ये Bold स्टेटमेंट 

हम यहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक पुराने इंटरव्यू की बात कर रहे हैं जो उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस फरीदा जलाल (Farida Jalal) को दिया था. ये इंटरव्यू दरअसल एक चैट शो था जो फरीदा जी होस्ट कर रही थीं. इस इंटरव्यू के दौरान उनके एक सवाल पर शाहरुख ने कहा था, '....पहले तो मैं कपड़े फाड़कर सड़क पर खड़ा हो जाऊंगा और फिर शायद गोरी गोरी ओ बांकी छोरी गाऊंगा..'

इस लड़की के लिए शाहरुख सड़क पर कपड़े फाड़कर खड़े हो जाएंगे 

अगर आप सोच रहे हैं कि शाहरुख खान ने ये स्टेटमेंट किस सवाल के जवाब में दिया था और किसके लिए दिया था, तो आइए हम आपको बताते हैं. दरअसल, चैट शो में फरीदा जलाल (Farida Jalal) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से पूछा था कि अगर एक दिन उनकी पत्नी गौरी (Gauri Khan) उनसे कहती हैं कि वो उनसे परेशान हो गई हैं और उन्हें छोड़कर जाने लगती हैं, तो वो क्या करेंगे. 

इसी सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने कहा था कि ऐसा होना नहीं चाहिए लेकिन अगर ऐसा होता है तो वो सड़क पर अपने कपड़े फाड़कर खड़े हो जाएंगे और फिर शायद 'गोरी गोरी ओ बांकी छोरी' गाना गाएंगे.उनको विश्वास है कि इसके बाद गौरी उनके पास वापस आ जाएंगी. 

आपको बता दें कि आने वाले समय में शाहरुख खान पठान (Shah Rukh Khan Pathaan) और जवान (Jawaan) जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे.

Trending news