जब शाहरुख ने दीपिका संग रणबीर के ब्रेकअप की उड़ाई थी खिल्ली, बोले- 'वो दिन हवा हो गए...'
Advertisement

जब शाहरुख ने दीपिका संग रणबीर के ब्रेकअप की उड़ाई थी खिल्ली, बोले- 'वो दिन हवा हो गए...'

SRK On Ranbir Breakup With Deepika: सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और रणबी कपूर का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख रणबीर और दीपिका दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप पर एक्टर को छेड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स भी अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

जब शाहरुख ने दीपिका संग रणबीर के ब्रेकअप की उड़ाई थी खिल्ली

SRK On Ranbir Breakup With Deepika: अवॉर्ड्स सीजन इस समय जोरो पर हैं और इसी बीत बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टार्स स्टेज पर नजर आ रहे हैं और एक साथ एक अवॉर्ड शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में शाहरुख को रणबीर को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ब्रेकअप को लेकर चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. 

रेडिट पर वायरल हो रहा है, जिसपर बाकी यूजर्स भी अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. रणबीर और दीपिका ने एक दूसरे को सालों तक डेट किया था, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और दोनों अलग हो गए. वायरल वीडियो में शाहरुख खान कहते हैं, 'और अब स्टेज पर आने वाली हैं, अकेली सबसे खूबसूरत दीपिका पादुकोण. आइये, तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत करें', जिसके बाद रणबीर के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और वो स्टेज पर जाकर बैठ जाता हैं. 

Back when Filmfare were Fun
byu/Appropriate_Umpire68 inBollyBlindsNGossip

दीपिका संग रणबीर के ब्रेकअप पर बोले SRK 

इसके बाद शाहरुख खान उनके पास आते हैं और कहते हैं, 'रणबीर, बेटा वो दिन हवा हो गए जब दीपिका तेरे सामने डांस करती थी'. किंग खान की ये बात सुनने के बाद रणबीर के चेहरे से हंसी गायब हो जाती हैं और वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ जाते हैं और कुछ देर बार हंसी के ठहाकों की आवाजे गूंज उठते हैं. इसके बाद शाहरुख रणबीर का हाथ पकड़ कर उनको उठाते हैं और कहते हैं 'उसने तुझे बताया नहीं है, वो जो उसका RK का टैटू था ना उसके सामने उसने S लिखवा कर उसने SRK का टैटू करवा लिया है'. 

fallback

वीडियो देख चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

वहीं, शाहरुख की ये बात सुनने के बाद रणबीर हैरानी वाला रिएक्शन देते हैं, जिसके बाद एक बार फिर पूरे माहौल में हंसी के ठहाके सुनाई देते हैं और शाहरुख खान रणबीर को साइड ले जाते हैं. इसी बीत रणबीर शाहरुख से पूछते हैं, 'क्या वो सच में नहीं आ रही' और SRK जवाब देते हैं, 'नहीं वो नहीं आ रही'. इतना ही नहीं, रणबीर बार-बार पलट कर दीपिका को स्टेज पर देखते हैं. वहीं, यूजर्स भी वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ यूजर्स कमेंट्स में हंसी वाले इमोजी भी शेयर कर रहे हैं. 

Trending news