'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के शोर के बीच चुपके-चुपके OTT पर आ गई शाहिद-कृति की फिल्म, जानें डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12190071

'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के शोर के बीच चुपके-चुपके OTT पर आ गई शाहिद-कृति की फिल्म, जानें डिटेल्स

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya on OTT: 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के शोर के बीच शाहिद कपूर और कृति सेनन की  फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

शाहिद कपूर और कृति सेनन फिल्म

Shahid Kapoor-Kriti Sanon Movie: बॉलीवुड फिल्मों के लिए अप्रैल का महीन खान होने वाला है. जहां एक तरफ अजय देवगन की मच अवेटेड 'मैदान' सिनेमाघरों में आ रही है, वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का भी खूब शोर सुनाई दे रहा है. लेकिन 'मैदान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के शोर के बीच शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन की नई फिल्म ओटीटी पर  चुपके से आ गई है. जी हां...साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शुमार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने दी ओटीटी पर दस्तक

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movie) और कृति सेनन (Kriti Sanon Films) की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया आज से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म की स्ट्रीमिंग का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया है. जिन फिल्मी फैंस से शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म सिनेमाघरों में देखने से मिस हो गई थी, वह अब घर बैठे यूनीक लवस्टोरी का मजा ले सकते हैं.  

​क्या विजय देवरकोंडा के साथ वेकेशन मना रहीं रश्मिका मंदाना? इन फोटोज से लोगों ने लगाया कयास

सिनेमाघरों में खूब की थी कमाई!

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor News) और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में आई थी. ह्यूमन और रोबोट की लव स्टोरी ने सिनेमाघरों में ऑडियंस का खूब एंटरटेनमेंट किया था. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर ने एक शख्स, तो कृति सेनन एक रोबोट के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म में शाहिद को कृति से प्यार हो जाता है लेकिन जैसे ही शाहिद को कृति के रोबोट होने का पता लगता है, वहीं से फिल्म में एंटरटेनमेंट का तड़का लगता है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर, कृति सेनन के साथ डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र जैसे स्टार्स नजर आए थे. 

LSD2 के 'कमसिन कली' गाने पर धनाश्री ने मटकाई ऐसी कमर, चंद मिनटों में हजारों व्यूज 

Rupali Ganguly: 7 साल की उम्र में फिल्मी डेब्यू, नहीं चला सिक्का...'अनुपमा' बन मिली दुनियाभर की शोहरत!

Trending news