LSD2 के 'कमसिन कली' गाने पर धनाश्री ने मटकाई ऐसी कमर, चंद मिनटों में हजारों व्यूज
Advertisement
trendingNow12190032

LSD2 के 'कमसिन कली' गाने पर धनाश्री ने मटकाई ऐसी कमर, चंद मिनटों में हजारों व्यूज

Kamsin Kali गाना रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इसे अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं और लाइक कर चुके हैं. इस गाने को आवाज टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने दी है.

कमसिन कली गाना आउट

Love Sex Aur Dokha 2: 'लव सेक्स और धोखा 2' के पहले गाने 'कमसिन कली' (Kamsin Kali) के टीजर ने लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था. अब मेकर्स ने इस फिल्म का पूरा गाना रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस गाने की रिलीज के साथ इसका लाइव टोन लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहा है. इस गाने में टोनी कक्कड़ और धनश्री सोशल मीडिया और डिजिटल दुनिया के बैकड्रॉप के साथ बिल्कुल तालमेल बिठाते नजर आ रहे हैं.  

'कमसिन कली' गाना रिलीज
टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ की आवाज में इस पैपी ट्रैक में जोश भरने की ताकत है, जो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देगा. इस 'कमसिन कली' गाने को सारेगामा यूट्यूब चैनल और सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स पर रिलीज कर दिया गया है. 

क्या विजय देवरकोंडा के साथ वेकेशन मना रहीं रश्मिका मंदाना? इन फोटोज से लोगों ने लगाया कयास 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saregama India (@saregama_official)

चंद मिनटों में मिले ज्यादा व्यूज

'लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज फिल्म की बोल्ड कहानी की ओर इशारा करता है. मेकर्स एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने इसके बारे में डिस्क्लेमर भी दिया. ऐसे में फिल्म की म्यूजिकल जर्नी को 'कमसिन कली' के साथ शुरू कर दिया गया है, जिसमें टोनी कक्कड़ और धनश्री तड़का लगाते हुए नजर आए. खास बात है कि इस गाने को टोनी कक्कड़ ने अपनी बहन नेहा कक्कड़ संग मिलकर गाया है. इतना ही नहीं इस गाने के बोल खुद टोनी कक्कड़ ने लिखे हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. ये गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है और इसे खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर चार हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

 

 

'धक-धक गर्ल' की आवाज करेगी मदहोश, पति श्रीराम नेने के साथ गाना गाती आईं नजर; थ्रोबैक Video

19 अप्रैल को आएगी फिल्म
बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, 'लव सेक्स और धोखा 2', जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है. यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

 

Trending news